...इसलिए मल्लिका शेरावत के पेट पर अंडा फ्राई करना चाहते थे प्रोड्यूसर

कार्यक्रम में मल्लिका से पूछा गया कि मल्लिका, हमने आपके बारे में अफवाहें सुनी हैं. ऐसा कहा जाता है कि जब भी किसी न्यूज पेपर पर आपकी फोटो छपती है तो लोग उसमें अपना लंच पैक करते हैं ताकि वह काफी लंबे समय तक गर्म रहे. 

...इसलिए मल्लिका शेरावत के पेट पर अंडा फ्राई करना चाहते थे प्रोड्यूसर
मल्लिका शेरावत (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने एक चैट शो इस बात का खुलासा किया कि एक निर्माता उनके पेट पर अंडा फ्राई करना चाहते थे ताकि वह दिखा सकें कि मल्लिका कितनी हॉट हैं. कार्यक्रम में मल्लिका से पूछा गया कि मल्लिका, हमने आपके बारे में अफवाहें सुनी हैं. ऐसा कहा जाता है कि जब भी किसी न्यूज पेपर पर आपकी फोटो छपती है तो लोग उसमें अपना लंच पैक करते हैं ताकि वह काफी लंबे समय तक गर्म रहे. 

मल्लिका ने कहा कि यह दावा सच है. उन्होंने आगे कहा कि मैं एक फिल्म कर रही थी. उसमें एक गाना था. वह प्रोड्यूसर नौसिखिया लग रहा था, इसलिए समझ नहीं पा रहा था कि किस तरह से दिखाए कि मल्लिका बहुत हॉट हैं. उसने एक कोरियोग्राफर के जरिए अपना विचार भेजा कि वह मेरे पेट पर अंडा फ्राई करना चाहता है. इसे सुनकर वहां मौजूद दर्शक चकित रह गए. जब मल्लिका से यह पूछा गया कि क्या वह उस दृश्य को करने के लिए सहमत हो गईं तो अभिनेत्री ने कहा कि मैंने वह दृश्य नहीं किया. 

भूत बनकर कर रही हैं एक्टिंग में रीडेब्यू, खुद इस बात से डरती हैं मल्लिका शेरावत!

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

So much laughter & fun @kapilsharma show #booosabkiphategi #weekendvibes @tusshark89 @altbalaji @ektaravikapoor

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

बता दें कि मल्लिका शेरावत इन दिनों अपनी आगामी वेब सीरीज 'बू' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. मल्लिका शेरावत जो पिछले कई वर्षों से बड़े पर्दे से दूर थीं, अब बी टाउन में लौट आई हैं और प्रमोशन के जरिए अपने फैंस से रूबरू हो रही है. मल्लिका काम के सिलसिले में पिछले कई वर्षों से विदेश में थीं. अब भारत वापस लौट आई मल्लिका, बॉलीवुड में और भी ज्यादा काम करने के लिए उत्सुक हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें