मौनी राय बॉलीवुड डेब्यू पर बोलीं, 'इतनी जल्दी अच्छे रोल्स की उम्मीद नहीं थी'

मौनी ने वर्ष 2006 के टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से अपने करियर की शुरुआत की थी.

मौनी राय बॉलीवुड डेब्यू पर बोलीं, 'इतनी जल्दी अच्छे रोल्स की उम्मीद नहीं थी'
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में एंट्री पर एक्ट्रेस मौनी रॉय का कहना है कि उन्हें अपने करियर में इतनी जल्दी इतनी आकर्षक भूमिकाएं मिलने की उम्मीद नहीं थी. फिलहाल, वह इस साल रिलीज होने वाली अपनी तीन फिल्मों को लेकर उत्साहित हैं. पिछले साल उन्होंने अपनी पहली फिल्म 'गोल्ड' से बॉक्स-ऑफिस पर सफलता हासिल की थी. 

मौनी ने वर्ष 2006 के टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद से वह शोबिज का हिस्सा हैं. मौनी ने कहा कि 'रोमियो अकबर वाल्टर' 12 अप्रैल को आ रही है. 'मेड इन चाइना' 30 अगस्त को रिलीज होगी और 'ब्रह्मास्त्र' भी इसी साल रिलीज होगी. मौनी के लिए वर्ष 2019 काफी अच्छा है. 

रेड गाउन में दिखा मौनी रॉय का नया अवतार, क्या आपने देखीं उनकी ये PHOTOS

डिजाइनर पायल सिंघल के लिए लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्लू) समर/रिजॉर्ट 2019 में रैंप वॉक करने के बाद अभिनेत्री ने कहा कि ऐसी ही उम्मीद है... वाकई ऐसी उम्मीद करती हूं. उन्होंने कहा कि वह अपनी भूमिकाओं के बारे में ज्यादा नहीं बोलतीं. उन्होंने कहा कि लेकिन मैं बस इतना कह सकती हूं कि ये बहुत दिलचस्प फिल्में हैं. सभी भूमिकाएं एक-दूसरे से बहुत अलग हैं. इसलिए मुझे इन सभी परियोजनाओं का हिस्सा बनने में खुशी महसूस हो रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy happy birthday @payalsinghal keep being Love like you are ! Also my first LFW with her 

A post shared by mon (@imouniroy) on

मौनी राय डिजिटल सामग्री मंच को वह 'जबरदस्त' रोमांचक मानती हैं. मौनी का कहना है कि मुझे गर्व है कि मैं टीवी अभिनेत्री हूं और मैं कई बार कह चुकी हूं और दोबारा कह रही हूं. मैं आज जो कुछ हूं, सब इसकी वजह से हूं. हां, फिल्मों का हिस्सा बनना रोमांचक है, लेकिन अगर टीवी या वेब पर कुछ रोमांचक आता है, मैं जरूर करूंगी. 

जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' के पहले सामने आएगी 'रॉ', इस दिन होगी रिलीज

मौनी कहनी हैं कि मैं बस सिर्फ इतना है कि मैं एक साल या 10 महीने के लिए किसी चीज में फंसना नहीं चाहती, क्योंकि ये लंबी परियोजनाएं हैं. अगर मुझे ऐसा कुछ मिलता है, जिसे मैं तीन-चार महीने में कर सकती हूं, तो मैं करूंगी. अपनी फैशन स्टाइल को लेकर मौनी ने कहा कि मेरी कोई स्टाइल नहीं है. हां, किस मौके पर क्या पहनना चाहिए, इसमें विश्वास रखती हूं. स्टाइल और कम्फर्ट में उनके लिए दोनों चीजें जरूरी हैं. 

(इनपुट : IANS)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें