close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक: फिल्म में होंगे ये चेहरे, जानिए पूरी स्टार कास्ट

लंबे समय से पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक की स्टार कास्ट को लेकर कयास लगाए जा रहे थे, अब यह नाम सामने आए हैं...

पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक: फिल्म में होंगे ये चेहरे, जानिए पूरी स्टार कास्ट

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री मोदी पर बन रही फिल्म की खबर आते ही राजनीतिक और बॉलीवुड के गलियारों में यह  सुगबुगाहट बनी हुई थी, कि फिल्म में कौन कौन से किरदार होंगे और कौन से कलाकार इन किरदारों को निभाएंगे. तो आइए हम आपको बताते हैं कि फिल्म में कौन-कौन नजर आएगा.

फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी में विवेक ओबेरॉय, बमन ईरानी और दर्शन कुमार के महत्वपूर्ण किरदार करने की अनाउंसमेंट हो चुकी है, लेकिन अब आपको बता दें कि इनके अलावा कौन-कौन किरदार करते हुए बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. वह है जरीना वहाब, मनोज जोशी, प्रशांत नारायण, बरखा बिष्ट, अक्षत सलूजा अंजन श्रीवास्तव, राजेंद्र गुप्त.

First Look: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का पोस्टर 23 भाषाओं में हुआ लॉन्च
निर्माता संदीप सिंह का मानना है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बन रही बायोपिक में किरदारों के लिए कलाकारों का चयन करते हुए हमने कुछ महत्वपूर्ण बातों का ख्याल रखा और फिर यह स्टार का फाइनल फाइनलाइज की गई है. हालांकि यह सभी किरदार, कलाकार अपने अनुभव का जलवा दिखाएंगे. इस बात की उन्हें पूरी उम्मीद है. डायरेक्टर उमंग कुमार अपनी बनाई हुई बायोपिक्स के लिए जाने जाते हैं और इस स्टारकास्ट के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक उनकी कहानी को सही तरीके से बड़े पर्दे पर प्रोजेक्ट किया जाएगा इसकी भी उन्हें उम्मीद है.

फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन से जुड़ी हुई कई घटनाओं का उल्लेख होगा. जिसमें उनकी शुरुआती ज़िंदगी साथ ही साथ मुख्यमंत्री के तौर पर उन्होंने किस तरह से गुजरात में काम किया. उसके भी कई रूपों को दिखाया जाएगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नरेंद्र दामोदर मोदी से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सफर को दिखाया जाएगा. मुख्यमंत्री बनने से लेकर 2014 में भारत के प्रधानमंत्री के रूप में उनके चयन का समावेश होगा. साथ ही तब से लेकर अब तक की कई घटनाओं का उल्लेख भी फिल्म में होगा.

पीएम नरेंद्र मोदी का की फिल्म का पोस्टर 23 भाषाओं में फिलहाल लॉन्च किया जा चुका है. फिल्म के निर्माता संदीप सिंह है और फिल्म के निर्देशक उमंग कुमार होंगे. वहीं फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार करते नजर आएंगे विवेक आनंद ओबेरॉय.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें