क्या सही में पूजा हेगड़े को मिली जाने से मारने की धमकी? ये है वायरल खबर के पीछे का सच
Advertisement
trendingNow12009063

क्या सही में पूजा हेगड़े को मिली जाने से मारने की धमकी? ये है वायरल खबर के पीछे का सच

Pooja Hegde को लेकर बड़ी खबर है. ऐसी खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस को जान से मारने की धमकी मिली है. इस खबर के आते ही फैंस परेशान हैं. वहीं अब इन खबरों को लेकर एक्ट्रेस की टीम का बयान आया है. जानिए इस वायरल खबर का सच क्या है.

 

क्या पूजा हेगड़े को मिली धमकी?

Pooja Hegde: सलमान खान (Salman Khan) की हीरोइन पूजा हेगड़े को जान से मारने की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इस खबर के आते ही हर कोई शॉक्ड है. पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) को जान से मारने की धमकी की खबर फेमस पैपराजी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की उसके बाद से हंगामा मच गया. इस खबर के वायरल होते ही पूजा की टीम ने इस खबर के पीछे का सच बताया है.

एक पोस्ट ने उड़ाए लोगों के होश
पूजा हेगडे़ (Pooja Hegde) को जान से मारने की धमकी मिली है, ये पोस्ट जैसे ही मशहूर फोटोग्राफर ने शेयर किया तो चारों तरफ बवाल मच गया. कई इस खबर पर चिंता जताने लगे तो कई लोग उनके भारत सुरक्षित पहुंचने की दुआ करने लगे. दरअसल, इस पोस्ट में दावा किया गया कि दुबई के किसी क्लब में तीखी बहस होने के बाद एक्ट्रेस को धमकी मिली है. एक्ट्रेस एक क्लब का उद्घाटन करने दुबई गई थीं. लेकिन अब वो भारत लौट आई हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

 

क्या कहा टीम ने?
पूजा हेगड़े को धमकी मिलने की खबरों पर एक्ट्रेस की टीम ने प्रेस जर्नल से बातचीत की. इस बातचीत में कहा- 'हमें नहीं पता कि ये फर्जी खबर किसने शुरू की. ये पूरी तरह से झूठ है.' खास बात है कि जिसने ये एक्ट्रेस को धमकी मिली है ये पोस्ट किया था उसे डिलीट कर दिया गया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

 

 

आखिरी बार इस फिल्म में आई थीं नजर
पूजा हेगड़े आखिरी बार सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आई थीं. ये फिल्म इसी साल अप्रैल में रिलीज हुई थी. इस फिल्म से सलमान को काफी उम्मीदें थीं लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. एक्ट्रेस के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो शाहिद कपूर के साथ 'देवा' फिल्म में नजर आएंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस की झोली में 'हाउसफुल 5' भी है.
 

 

 

 

 

Trending news