close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

विनय पाठक और राइमा सेन की यह रोमांटिक थ्रिलर मचाएगी धमाल! देखिए फिल्म का FIRST LOOK

जल्द ही फिल्म 'आलिया बसु गायब है' में दिग्गज अभिनेता विनय पाठक और राइमा सेन नजर आने वाले हैं, इस फिल्म को लेकर यह दोनों ही कलाकार काफी उत्साहित हैं...

विनय पाठक और राइमा सेन की यह रोमांटिक थ्रिलर मचाएगी धमाल! देखिए फिल्म का FIRST LOOK
राइमा ने कहा कि वह भी बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रही है, फोटो साभार: Twitter@IANS@Vinaypathak

नई दिल्ली: जल्द ही फिल्म 'आलिया बसु गायब है' में दिग्गज अभिनेता विनय पाठक और राइमा सेन नजर आने वाले हैं, इस फिल्म को लेकर यह दोनों ही कलाकार काफी उत्साहित हैं. इस रोमांटिक थ्रिलर फिल्म का फर्स्टलुक जारी कर दिया गया है. विनय पाठक, सलीम दीवान और अभिनेत्री राइमा सेन 'आलिया बसु गायब है' में काम करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

यह एक रोमांटिक थ्रीलर फिल्म है जो तीन अलग-अलग तरह की लैंगिकता पर आधारित है. इन तीनों का कहना है कि फिल्म की स्क्रिप्ट यथार्थपूर्ण है. इस फिल्म से एड फिल्ममेकर प्रीति सिंह निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रहीं हैं. फिल्म का पहला लुक मंगलवार को जारी हुआ. देखिए यह FIRST LOOK...

इन तस्वीरों को ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने फिल्म की जानकारी भी दी है. इस फिल्म के बारे में विनय ने एक बयान में कहा, "जब मैंने 'अलिया बसु गायब है' की स्क्रिप्ट सुनी, मैं जानता था कि किसी भी कीमत पर मुझे यह फिल्म करनी ही थी. यह आश्चर्य और ट्विस्ट से भरी फिल्म है जो आपको पूरी तरह से अंजान बनाएगी."

राइमा ने कहा कि वह भी बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रही है. सलीम ने कहा कि उन्हें काफी लंबे समय से एक अच्छे स्क्रिप्ट की तलाश थी.

सत्तार दिवान, डीजे जावर और रिहैब पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड बैनर तले प्रीती ने इसे प्रोड्यूस किया है. फिल्म के निर्देशक ने कहा है कि प्रतिभावान कलाकारों के साथ काम करने से काफी दृढ़ विश्वास मिलता है जिससे यह पूरी प्रक्रिया मजेदार बन जाती है. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें