close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'कलंक' की नाकामी पर बोलीं सोनाक्षी सिन्हा, 'बॉक्स ऑफिस मेरे नियंत्रण में नहीं है'

सोनाक्षी ने कहा कि मेरे लिये हर फिल्म अहम है. मैं उम्मीद और आशा करने के साथ ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि मेरी हर फिल्म बेहतर प्रदर्शन करे, लेकिन बदकिस्मती से कुछ फिल्मों ने अच्छा नहीं किया.

'कलंक' की नाकामी पर बोलीं सोनाक्षी सिन्हा, 'बॉक्स ऑफिस मेरे नियंत्रण में नहीं है'
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा खुद को एक सहज और ऐसी शख्सियत मानती हैं जो नाकामी के दौर में भी अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिये तत्पर रहती हैं. अभिनेत्री का कहना है कि फिल्में उनके नियंत्रण से बाहर की चीज हैं, इसलिए वह इन्हें लेकर चिंतित नहीं होती हैं. 

सोनाक्षी ने कहा कि मेरे लिये हर फिल्म अहम है. मैं उम्मीद और आशा करने के साथ ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि मेरी हर फिल्म बेहतर प्रदर्शन करे, लेकिन बदकिस्मती से कुछ फिल्मों ने अच्छा नहीं किया. लेकिन मैंने उम्मीद नहीं छोड़ी है. मैं हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देने को तत्पर रहती हूं.  उन्होंने कहा, 'मैं सहज ही फिल्मों का चयन करती हूं. बॉक्स ऑफिस मेरे नियंत्रण में नहीं है. एक अभिनेत्री के तौर पर मेरे प्रदर्शन और अभिनय पर मेरा नियंत्रण है. जिन चीजों पर मेरा नियंत्रण ही नहीं है, उनके बारे में मैं चिंता नहीं करती हूं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

People that feel like sunshine... gotta keep em close #kalank

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

सोनाक्षी ने कहा, 'मैंने जो भी फिल्में की हैं, चाहे उस फिल्म ने अच्छी कमाई की हो या नहीं, लेकिन मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है. मैं हमेशा उस अनुभव को संजोए रखूंगी.'

क्या इस एक्टर को डेट कर रही हैं सोनाक्षी सिन्हा? सोशल मीडिया पर वायरल हुई PHOTO

अभिनेत्री की हालिया फिल्म मल्टी स्टारर ‘कलंक’ है और इसके बाद वह ‘मिशन मंगल’ में विद्या बालन, तापसी पन्नू और अक्षय कुमार के साथ दिखायी देंगी. इसके अलावा वह ‘दबंग 3’ में सलमान खान के साथ नजर आयेंगी. सोनाक्षी ने कहा, 'मैंने ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’ भी साइन की है. उम्मीद है कि हम इस फिल्म पर जून में काम शुरू कर देंगे. फिल्म में मेरी बेहतरीन भूमिका है.'

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें