VIDEO: सनी लियोनी की इस अदा ने जीता लोगों का दिल, फैंस बोले, 'यू आर नंबर वन'
Advertisement
trendingNow1487825

VIDEO: सनी लियोनी की इस अदा ने जीता लोगों का दिल, फैंस बोले, 'यू आर नंबर वन'

सनी लियोनी का एक एयरपोर्ट में एंट्री के दौरान का वीडियो काफी वायरल हो चुका है, देखिए आखिर क्या किया है सनी ने...

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: सनी लियोनी कई बार अपनी अदाओं से अपने फैंस की तारीफ पाने में कामयाब होती हैं, लेकिन इस बार तो सनी ने कुछ ऐसा काम कर डाला कि उनके फैंस उन्हें अपना दिल ही दे बैठे हैं. अगर आप सोच रहे हैं कि सनी ने कोई एक्ट या किसी डांस स्टैप किया है, तो आप गलत हैं. क्योंकि यहां तो फैंस सनी की सादगी के दीवाने हुए जा रहे हैं. 

बात दरअसल यह है कि हाल ही में सनी लियोनी का एक एयरपोर्ट से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें सनी अपने व्यवहार के कारण बाकी सारी सेलीब्रिटीज से अलग नजर आ रही हैं. इस वीडियो में कुछ ऐसा किया जिसे देखकर कई फैन हैरान रह गए हैं. सनी लियोन के इस व्यवहार की वजह से वे सिक्योरिटी अफसर से लेकर कई लोगों का दिल जीतने में सफल भी रही हैं. 

fallback

क्या है वीडियो में खास 
सनी लियोनी इस वायरल हुए वीडियो में एयरपोर्ट की सिक्योरिटी चेक में हैं. यहां सनी जैसे ही जाती हैं पीछे से मीडिया के कैमरों की चमक नजर आ रही है. लेकिन सनी पूरी सादगी के साथ सिक्योरिटी की फॉर्मेलिटी में बिजी रहती हैं. फिर अपने फोन में बाकी जरूरी कागजात भी चैक कराती हैं. जबकि इससे अलग अकसर देखा गया है कि सेलीब्रिटीज सिर्फ टिकट दिखाकर आगे बढ़ जाते हैं. बस सनी की यही सादगी और डीसेंसी लोगों का दिल जीत गई. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

sunnyleone airportdiaries viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani n

इससे भी आगे हुआ ऐसा 
मामला यहीं नहीं थमा, सनी ने जब सारी फॉर्मेलिटी से फुर्सत पाकर सिक्योरिटी स्टाफ के साथ पोज भी दिया. इस मौके पर सनी की चैकिंग करने वाला सिक्योरिटी स्टाफ भी उनकी सादगी पर काफी आश्चर्य में नजर आ रहा है. बस फिर क्या था जैसे ही यह वीडियो इंटरनेट पर आया फैंस ने सनी की तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए.  

बता दें कि सनी आजकल फैमिली के साथ ज्यादा समय गुजार रही हैं. हाल ही में सनी लियोन का लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो 'लवली एक्सिडेंट' रिलीज हुआ था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news