close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

विक्की कौशल ने याद किया 'संजू' का सफर, सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल नोट

'संजू' को रिलीज हुए आज पूरा एक साल हो चुका है, ऐसे में विक्की कौशल उस वक्त को याद करते हुए थोड़े इमोशनल नजर आ रहे हैं

विक्की कौशल ने याद किया 'संजू' का सफर, सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल नोट

नई दिल्ली: विक्की कौशल इन दिनों फील्ड मार्शल मानिक शॉ के किरदार के चलते सुर्खियों में हैं, सुपरहिट फिल्म 'उरी' के बाद से विक्की कौशल को भी बॉलीवुड के सुपरस्टार वाला तमगा हासिल हुआ, लेकिन उन्हें अपनी असल पहचान मिली थी आज ही के दिन रिलीज हुई फिल्म 'संजू' से. 'संजू' को रिलीज हुए आज पूरा एक साल हो चुका है, ऐसे में विक्की कौशल उस वक्त को याद करते हुए थोड़े इमोशनल नजर आ रहे हैं. 

रणबीर कपूर और विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'संजू' को रिलीज हुए एक साल पूरे हो गए हैं. इसमें 'कमली' के किरदार से ढेर सारी प्रशंसा बटोरने वाले अभिनेता विक्की कौशल फिल्म से जुड़ी यादों में खो गए कि किस तरह लोगों ने उनके किरदार की प्रशंसा की थी. इस मौके पर इंस्टास्टारी में विक्की ने दिल की बात लिखी है.


संजू को ऐसे किया याद, फोटो साभार: instagramstory@vickykaushal

विक्की ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "एक साल. पहली बार मैंने लोगों को मेरे किरदार के नाम से बुलाते हुए सुना था. इतना प्यार देने के लिए आप सबका शुक्रिया. यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है, 'संजू'."

राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित, 'संजू' की रिलीज को शनिवार को एक साल पूरा हो गया. यह फिल्म अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित एक बायोपिक थी. फिल्म में रणबीर ने संजय दत्त का किरदार निभाया था, जबकि विक्की ने संजय के सबसे अच्छे मित्र कमली का किरदार निभाया था.

Box Office: 'संजू' ने सलमान की 'रेस 3' को किया पीछे, तोड़ डाले ये सारे रिकॉर्ड...!

'संजू' के बाद विक्की 'मनमर्जियां' और 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राईक' में नजर आए थे. अब वह आगामी फिल्म 'भूत पार्ट वन : द हांटेड शिप' और शूजित सरकार की फिल्म 'सरदार उधम सिंह' में नजर आएंगे. 

इसके साथ ही विक्की मेघना गुलजार की एक फिल्म में भारत के पहला फील्ड मार्शल - सैम मानेकशॉ का किरदार निभाएंगे. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें