पायल मलिक और चंद्रिका दीक्षित ने की मुलाकात, Bigg Boss OTT 3 मेकर्स पर लगाया बड़ा आरोप
Advertisement
trendingNow12347446

पायल मलिक और चंद्रिका दीक्षित ने की मुलाकात, Bigg Boss OTT 3 मेकर्स पर लगाया बड़ा आरोप

Bigg Boss OTT 3: पायल मलिक ने एक व्लॉग रिकॉर्ड किया, जिसमें वह 'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर से बेघर हो चुकीं फेमस 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित के साथ नजर आ रही है. इस ब्लॉग में पायल और चंद्रिका ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' के मेकर्स पर सना मकबुल को स्पेशल ट्रीटमेंट देने का आरोप लगाया है.

'स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है...'

Bigg Boss OTT 3: रिएलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' अब अपनी रफ्तार पकड़ रहा है. रिपोर्ट्स की माने तो शो का ग्रांड फिनाले सिर्फ दो सप्ताह दूर है. जल्द ही फैन्स को सीजन के विजेता के बारे में पता चल जाएगा, लेकिन इस बीच शो से बाहर हो चुकीं वायरल 'वड़ा पाव गर्ल' यानी चंद्रिका दीक्षित और फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक ने मुलाकात की. अपनी इस मुलाकात के दौरान दोनों ने शो को लेकर काफी बात की.

पायल मलिक (Payal Malik) ने चंद्रिका दीक्षित (Chandrika Dixit) के साथ अपनी रियूनियन का ब्लॉग शेयर किया, जिसमें दोनों ने निर्माताओं द्वारा सना मकबुल (Sana Makbul) के प्रति पक्षपाती होने पर अपने विचार शेयर किए हैं. 

बेडरूम से ड्राइंग रूम तक, सैफ-करीना में होता है इस बात को लेकर झगड़ा; ओपन हुआ नवाब खानदान का सीक्रेट

पायल मलिक ने उठाया कपड़ों को घर के अंदर ना भेजने का मुद्दा
इस ब्लॉग में पायल मलिक ने अरमान (Armaan Malik) और कृतिका मलिक (Kritika Malik) के लिए ढेर सारे कपड़े भेजने का मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि मैंने अरमान और कृतिका के लिए बहुत सारे कपड़े भेजे हैं, लेकिन वह उन तक नहीं पहुंच पा रहे हैं, क्योंकि निर्माता उन्हें घर के अंदर नहीं पहुंचा रहे हैं. पायल चंद्रिका से पूछती हैं, ''एक बात बता, बाकी कंटेस्टेंट के कपड़े नहीं पहुंच रहे पर सना मकबुल के बराबर पहुंच रहे हैं, ऐसा क्यों? 

हर दिन और जवां होती जा रहीं 43 साल की श्वेता तिवारी, मानो थम-सी गई है उम्र, लेटेस्ट तस्वीरें हैं सबूत

'सिर्फ एक ही इंसान को स्पेशल ट्रीटमेंट मिल रहा है'
इस पर चंद्रिका दीक्षित जवाब देते हुए कहती हैं, ''स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है. सिर्फ एक ही इंसान को स्पेशल ट्रीटमेंट मिल रहा है. मतलब सभी लोगों के साथ आप वो करो ना, मेरे भी कपड़े नहीं आ रहे थे, ना कृतिका के जा रहे हैं, ना पायल के आ रहे थे. बस एक इंसान के भर भर के आ रहे थे.'' 

'या तो वो इंसान को शॉर्ट टेंपर करना चाहते हैं'
इस पर बात करते हुए चंद्रिका दीक्षित आगे कहती हैं, ''अरमान भैया का भी सामान बाहर रखा होगा, वो अंदर नहीं भेज रहे हैं. या तो वो इंसान को शॉर्ट टेंपर करना चाहते हैं, कि वो बंदा मांगते मांगते इतना इरिटेट हो जाए कि वो कोई और हंगामा कर दे.''

Trending news