इस फेमस टीवी एक्ट्रेस से Raqesh Bapat ने की थी शादी, सात साल बाद हो गया तलाक

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) के मजबूत कंटेस्टेंट राकेश बापट (Raqesh Bapat) का नाम इन दिनों शमिता शेट्टी के साथ जुड़ रहा है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि राकेश बापट अरुण जेटली की भतीजी के पति रह चुके हैं.   

इस फेमस टीवी एक्ट्रेस से Raqesh Bapat ने की थी शादी, सात साल बाद हो गया तलाक
डिजाइन फोटो.

नई दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) कंटेस्टेंट राकेश बापट (Raqesh Bapat) ने इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. उनकी जोड़ी को शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के साथ खूब पसंद किया जा रहा है. लेकिन इससे पहले एक्टर अरुण जेटली की भतीजी को डेट कर चुके हैं, उनसे शादी कर चुके है और अब अलग भी हो चुके हैं. 

राकेश बापट का करियर

राकेश बापट (Raqesh Bapat) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में फिल्म 'तुम बिन' से की थी. जिसमें एक्टर ने अमर शाह का किरदार निभाया था. इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था. इसके बाद, राकेश बापट (Raqesh Bapat) गौरव के किरदार में फिल्म 'दिल विल प्यार व्यार' (Dil Vil Pyar Vyar) में नजर आए थे. फिल्मों में जब उनका सिक्का ज्यादा नहीं चला तो उन्होंने टीवी की दुनिया का रुख किया. वह 'सात फेरे: सलोनी का सफर', 'मर्यादा: लेकिन कब तक?', 'कुबूल है', 'बहू हमारी रजनीकांत' जैसे टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं. 

अरुण जेटली की भतीजी से कर चुके हैं शादी

जब राकेश बापट (Raqesh Bapat) मर्यादा: लेकिन कब तक? टीवी शो कर रहे थे, तब उनकी मुलाकात रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) से हुई. रिद्धि इस शो में उनकी को-एक्टर थीं. दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और फिर दोनों ने एक-दूसरे का हमसफर बनने की ठान ली. साल 2011 में राकेश, रिद्धी के हो गए. आपको जानकर हैरानी होगी कि रिद्धी डोगरा (Ridhi Dogra) बीजेपी नेता स्वर्गीय अरुण जेटली की भतीजी हैं. 

साल 2019 में लिया तलाक

करीब सात साल एक दूसरे के साथ रहने के बाद वर्ष 2019 में दोनों ने एक-दूसरे को तलाक दे दिया था. यह फैसला दोनों की सहमति के साथ लिया गया था. एक इंटरव्यू के दौरान राकेश बापट ने यह बताया था कि सात साल एक दूसरे के साथ गुजारने के बाद यह पता चल जाता है कि कौन आपकी जिंदगी में फिट बैठेगा. उनके पास कोई ऐसा कारण नहीं है जिसको वह प्वाइंट आउट कर सकें. लेकिन उन्होंने एक-दूसरे से अलग होना ठीक समझा. उन्होंने बताया कि वह अभी एक-दूसरे से प्यार करते हैं. मगर अब प्यार को देखने का दोनों का नजरिया बदल चुका है.

शमिता के साथ बढ़ी नजदीकियां

'बिग बॉस ओटीटी' में पहले दिन से राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बीच खास रिश्ता बन चुका है. दोनों को एक दूसरे के साथ देख कर, यह कहा जाता है कि राकेश बापट को अब शमिता शेट्टी के रूप में फिर से प्यार मिल गया है. हाल ही में दोनों ने यह कन्फेस किया था कि, वह दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं. इसके साथ कई बार राकेश बापट और शमिता शेट्टी को गले लगते और किस करते हुए भी देखा गया है. 

यह भी पढ़ें- ऐश्वर्या-अभिषेक की 'शादी की तस्वीर' हुई इतनी वायरल, एक्टर को खुद देना पड़ा जवाब

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.