Bihar News: गंडक नदी में स्नान के दौरान 4 भाइयों की डूबने से मौत, तीन शव बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2343944

Bihar News: गंडक नदी में स्नान के दौरान 4 भाइयों की डूबने से मौत, तीन शव बरामद

Bihar News: बिहार के बेगूसराय में गंडक नदी में स्नान के दौरान एक परिवार के 4 बच्चों का डूबने से मौत हो गई. अभी तक तीन बच्चों के शव को बरामद किया गया है. वहीं एक बच्चे की अभी भी तलश जारी है.

4 भाइयों की डूबने से मौत

बेगूसराय: बेगूसराय में गंडक नदी में डूबने से चार भाइयों की मौत हो गई. घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के भवानंदपुर गंडक नदी घाट की है. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. वहीं इस घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई. सभी किशोर एक ही परिवार के सदस्य हैं और आपस में रिश्तेदार थे. मृतकों की पहचान अर्जुन साह का पुत्र दीपांशु कुमार, बबलू साह का पुत्र अमन कुमार ,जगदीश शाह का पुत्र राकेश कुमार एवं फेको शाह का पुत्र दिलखुश कुमार के रूप में की गई है. वहीं इसमें तीन बच्चों का शव स्थानीय गोताखोर के द्वारा निकाली गई है. जबकि एक बच्चे की तलाश जारी है.

घटना के संबंध में परिजनों का कहना है कि चारों बच्चे साइकिल पर सवार होकर गंडक नदी में स्नान करने गये थे. स्नान करने के क्रम में सभी गहरे पानी में चले गए, जिससे सभी की डूबने से मौत हो गई. घटनास्थल पर दीपक कुमार ने बताया कि चारों बच्चे स्नान करने के लिए गंडक नदी में पहुंचे थे. तभी अधिक बारिश होने के कारण और यहां पर आदमी नहीं रहने के कारण चारों बच्चे स्नान करने के दौरान ही डूब गया. जिसमें अमन कुमार, राकेश कुमार और दीपांशु कुमार का शव बरामद कर लिया गया है जबकि दिलखुश का शव अभी तक बरामद नहीं हुआ है.

वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में रोना चीखना शुरू हो गया. परिजन और ग्रामीण तुरंत दौड़ कर नदी किनारे पहुंचे और स्थानीय गोताखोरों की मदद से उनकी खोजबीन शुरू हो गई. जिसमे तीन युवक का शव बरामद हुआ है. परिजनों का कहना है कि डूबने वाले चारों लड़कों की उम्र लगभग दस से तेरह साल के बीच है. घटना की जानकारी स्थानीय थाना को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं गांव में भी मातमी सन्नाटा पसर गया है.

इनपुट- जितेंद्र कुमार

ये भी पढ़ें- Jharkhand Politics: सहायक पुलिसकर्मियों पर लाठीचार्ज पर बवाल, बीजेपी ने पूछा - 'हेमंत जी लज्जा बची है?'

Trending news