बिहार में मर्सिडीज से अमीर ही नहीं, शराब भी कर रही सफर! मामला जानिएगा तो दांतों तले उंगली दबा लेंगे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2403649

बिहार में मर्सिडीज से अमीर ही नहीं, शराब भी कर रही सफर! मामला जानिएगा तो दांतों तले उंगली दबा लेंगे

Patna News: बिहार पुलिस ने राजधानी पटना में एक कार से महंगी अंग्रेजी शराब बरामद की है. पुलिस ने बताया कि कार से हरियाणा से लाकर बिहार में शराब बेची जा रही है. सूचना के आधार पर पुलिस ने यह कार्रवाई की.

पटना में मर्सिडीज कार से शराब की तस्करी

Patna: पटना राजधानी के फुलवारी शरीफ में मर्सिडीज कार से अंग्रेजी की महंगी शराब सप्लाई की जा रही है. फुलवारी शरीफ एसपी ने गुप्त सूचना के आधार पर की कार्रवाई की और मर्सिडीज कार से भारी मात्रा में ब्रांडेड अंग्रेजी शराब बरामद किया. वहीं, हरियाणा के एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया. मामला फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र का है. यहां पर पुलिस ने एक मर्सिडीज कार को पकड़ा है, जिसमें शराब की तस्कारी की जा रही थी. 

दरअसल, दिल्ली नंबर की मर्सिडीज कार को गुप्त सूचना के आधार पर चेकिंग लगाकर जब जांच किया तो सभी के होश उड़ रह गए इतनी महंगी लग्जरी कार में लगभग 333 लीटर महंगी शराब थी. पुलिस ने तुरंत कर मर्सिडीज कार को जब्त किया और हरियाणा भिवानी के रहने वाले चालक राकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया. 

इसकी जानकारी देते हुए फुलवारी शरीफ एएसपी विक्रम सिहाग ने बताया कि हमें गुप्त सूचना मिली थी कि बड़ी मात्रा में शराब लग्जरी कार से पटना लाया जा रहा है. इसी की सूचना पर हम लोगों ने जब जांच किया तो खोजाई इमली के पास मर्सिडीज कार, जिसका दिल्ली नंबर था उसको रुकवाया गया, जब उसकी जांच की गई तो उसके अंदर लगभग 333 लीटर महंगी अंग्रेजी शराब बरामद हुई.

यह भी पढ़ें:गाड़ी से चलिए...मगर कागज मत भूलिए, ट्रैफिक पुलिस ने काट दिया 9 करोड़ का चालान

फुलवारी शरीफ एएसपी विक्रम सिहाग ने बताया कि चालक राकेश जो हरियाणा का रहने वाला है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस यह पता लगाने में जुटी है की हरियाणा से पटना में कहां शराब डिलीवरी किया जाना था. फिलहाल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जांच किया जा रहा है.

रिपोर्ट:इश्तियाक खान

यह भी पढ़ें:पटना से क्रिकेटर गायब! नहीं मिला अबतक कोई सुराग, टेंशन में पूरा परिवार

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी. बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

TAGS

Trending news