Giriraj Singh: 'आम आदमी पार्टी टोटल का टोटल अपराधियों से घिरा...', AAP पर गिरिराज सिंह का जोरदार हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2411402

Giriraj Singh: 'आम आदमी पार्टी टोटल का टोटल अपराधियों से घिरा...', AAP पर गिरिराज सिंह का जोरदार हमला

Bihar News: हाल ही में आम आदमी पार्टी के एक पार्षद ने बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर हमला किया था. जिसके बाद केंद्रीय मंत्री ने आज आम आदमी पार्टी को टोटल अपराधियों की पार्टी कहा है.

गिरिराज सिंह

Giriraj Singh News: केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने एक बार फिर से आम आदमी पार्टी पर जोरदार हमला किया है. दिल्ली में आप विधायक अमानतुल्लाह के घर पर ईडी की रेड पर प्रतिक्रिया देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी टोटल का टोटल अपराधियों से घिरी है. उन्होंने आगे कहा कि जिसका मुख्यमंत्री जेल में है. कोई पैसा घोटाला, कोई आर्म्स घोटाला, कोई रंगबाजी के मामले में जेल में है. कोई किसी घोटाले और कोई किसी घोटाले में अंदर है, इसलिए कोई व्यक्ति कानून से बड़ा नहीं होता है. अगर 'आप' के विधायक अमानतुल्लाह खान पर कोई आरोप है तो कोर्ट में उसका फैसला होगा. बीजेपी द्वारा परेशान किए जाने के आरोप पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जिसके मुख्यमंत्री ही घोटाला बाज हो उसको कोई काहे परेशान करेगा.

बता दें कि आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के घर पर आज (सोमवार, 2 सितंबर) सुबह 7 बजे ED की टीम पहुंची. ईडी के टीम अमानतुल्लाह खान को गिरफ्तार करने पहुंची थी, लेकिन उन्होंने गेट नहीं खोला. इस दौरान वह काफी गुस्से में भी नजर आए, अमानतुल्लाह खान ने कहा कि मैंने कहा था कि अभी मेरी सास का ईलाज चल रहा है. मुझे कुछ वक्त चाहिए उसके बाद मैं खुद पूछताछ में मदद करने जाऊंगा. वहीं इस मामले में ईडी के अधिकारियों का कहना था कि वह उन्हें गिरफ्तार करने नहीं आए हैं. इस मामले में दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम और आप नेता मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर परेशान करने के आरोप लगाए हैं. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इसी मामले में आम आदमी पार्टी को टोटल अपराधियों की पार्टी कहा है.

ये भी पढ़ें- मुसलमानों में भी हैं कई जातियां? फिर जाति जनगणना केवल हिंदुओं की क्यों?

हाल ही में आम आदमी पार्टी के एक पार्षद ने बेगूसराय में गिरिराज सिंह पर हमला किया था. हमला उस वक्त हुआ था जब सांसद जनता दरबार लगाए हुए थे. इस मामले में बीजेपी सांसद ने कहा कि जिस तरह से ये हमला हुआ, यदि उक्त शख्स के हाथ रिवॉल्वर होता तो वो मेरी हत्या कर देता. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में बेगूसराय में मुसलमानों का मेरे प्रति जो रुख रहा और जो नतीजे आए, तो योगी आदित्यनाथ ने ठीक ही कहा कि 'बंटोगे तो कटोगे'. उन्होंने आगे कहा कि मैं डरूंगा नहीं और अपना काम जारी रखूंगा. अपने अभियान में लगा रहूंगा.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और अपडेटेड बने रहें.

Trending news