राजधानी पटना में सड़क पर महिला दरोगा और युवती के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा, लोगों का लगा तांता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2431273

राजधानी पटना में सड़क पर महिला दरोगा और युवती के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा, लोगों का लगा तांता

Patna News: राजधानी पटना से एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. जिसमें साफ तौर पर देखा जा रहा है कि कैसे एक महिला दरोगा सड़क पर युवती के बालों को खींचते हुए उसे पुलिस वैन में जबरन बैठाने की कोशिश कर रही है. 

 

राजधानी पटना में सड़क पर महिला दरोगा और युवती के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा, लोगों का लगा तांता

Patna News: राजधानी पटना से एक अजीबो- गरीब मामला सामने आया है. जहां महिला दरोगा और युवती के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा लोगों को देखने को मिला है. ये घटना पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र की है. जहां महिला दरोगा युवती की बालों को खींचती नजर आ रही है. जिस युवती के साथ महिला दरोगा सरेआम ऐसा व्यवहार कर रही है, उसका नाम शोभा कुमारी है. 

महिला दरोगा युवती को जबरन पुलिस वैन में बैठाने की कोशिश कर रही है. महिला दारोगा युवती की बाल खींचते हुए आगे की तरफ बढ़ रही है. जिस स्थल पर महिला दरोगा युवती के साथ ऐसा सलूक कर रही है. वहां, पर पुरुष पुलिसकर्मी भी मौजूद हैं. 

ये भी पढ़ें: Indian Railway: भारतीय रेलवे में कितने प्रकार की होती है पटरियां, किस तरह के ट्रैक का हुआ सबसे ज्यादा निर्माण? जानें यहां

दरअसल ये पूरा मामला बीते दिन शनिवार, 14 सितंबर का है. जब एक युवक-युवती बाइक से मंदिर की ओर जा रहे थे. दोनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था. वहीं, उनके बाईक के नंबर प्लेट के एक नंबर पर स्टीकर चिपका हुआ था. यह देख महिला दरोगा पहले वो पुलिस वैन से दोनों का पीछा करती है. फिर जब वो दोनों को सामने से पकड़ लेती है. उसके बाद युवती शोभा कुमारी को जबरन बाल पकड़ कर खींचते हुए पुलिस वैन में बैठाने की कोशिश करती है. 

ये भी पढ़ें: कांग्रेस देश की सबसे बेईमान और महाभ्रष्ट पार्टी, JMM ने उनसे ट्रेनिंग ली : PM मोदी

इस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें साफ तौर पर ये देखा जा सकता है कि कैसे महिला दरोगा युवती के बालों को खींचती है और दोनों युवक-युवती महिला दरोगा के सामने गिड़गिड़ाते है. युवक-युवती अपनी गलती को मानते हुए, महिला दरोगा से छोड़ देने को कह रहे हैं, माफी मांग रहे हैं, लेकिन फिर भी महिला दरोगा उन दोनों को वैन में जबरन बैठा रही है. 

पीपुल्स फ्रेंडली पुलिस
सड़क पर महिला दरोगा की हाई वोल्टेज ड्रामा को देख वहां काफी लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई थी. इस घटना ने एक बार फिर से पटना पुलिस की कार्यशैली को लेकर बड़ा सवाल खड़ा किया है. बीच सड़क पर महिला दरोगा का यह व्यवहार पीपुल्स फ्रेंडली पुलिस के दावे को धत्ता बताता नजर आ रहा है. 

इनपुट - प्रकाश कुमार सिन्हा के साथ 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी। बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news