Bihar News: दलित परिवार पर टूटा दबंगों का कहर, महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, पति के साथ शर्मनाक हरकत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2335797

Bihar News: दलित परिवार पर टूटा दबंगों का कहर, महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, पति के साथ शर्मनाक हरकत

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर में दबंगों ने मामूली बात एक महादलित परिवार की निर्वस्त्र करके पिटाई कर दी. वहीं पति के साथ भी शर्मनाक हरकत की.

महिला को निर्वस्त्र कर पीटा

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से मानवता को शर्मसार करना वाला मामला सामने आया है. जहां दबंगों ने मामूली बात एक महादलित दंपती की निर्वस्त्र करके पिटाई कर दी. पूरा मामला जिले के मनियारी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां गांव के ही दबंगों ने एक महादलित दंपती की निर्वस्त्र कर पिटाई की. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि महादलित टोले में पड़ोसी की बेटी की शादी में बारात आनी थी. बाराती को आने में कोई कठिनाई नहीं हो,इसके लिए कीचड़ से सनी पगडंडी को सभी टोला निवासियों ने मिट्टी डालकर चलने लायक बनाया था.

इसी विवाद को लेकर दबंगों ने ब्रह्मस्थान पर बैठे पीड़ितों के साथ जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए मारपीट कर चाकू से सिर पर हमला कर दिया. दर्द से कराहने पर दबंगों ने जमीन पर पटक दिया. इस दौरान हल्ला सुनकर बचाने पहुंची पीड़ित की पत्नी को भी अर्धनग्न कर मारपीट किया गया. इस मारपीट की घटना में पीड़ित युवक ने दबंगों द्वारा मुंह में पेशाब करने का भी आरोप लगाया है. पीड़ित की शोर पर ग्रामीणों को आते देख सभी दबंग सभी के घर में आग लगाकर जलाकर मार देने की धमकी देकर भाग निकले.

वहीं में इस मामले में पीड़ित दंपती ने मनियारी थाने में गांव के ही दबंग पिता-पुत्र को नामजद करते हुए तीन अज्ञात हमलावरों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है. मनियारी थाना के एसआई अभिषेक कुमार ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. अभियुक्तों पर लगे सभी आरोपों की जांच कर दोषियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जायेगी. वहीं महादलित दंपती की निर्वस्त्र करके पिटाई मामले को पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस फिलहाल मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- Jitan Ram Manjhi: बिहार को 'विशेष राज्य' की मांग पर मांझी का बड़ा बयान, बोले- पत्थर पर माथा ना फोड़ें, JDU ने दिया ये उत्तर

Trending news