पटना में बदमाशों का तांडव, सरपंच समेत कई पर की गोलीबारी, एक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2395731

पटना में बदमाशों का तांडव, सरपंच समेत कई पर की गोलीबारी, एक की मौत

Patna: पटना में शिव मंदिर की बाउंड्री को लेकर हुए विवाद में एक शख्स की हत्या कर दी गई. वहीं, इस घटना में महिला सरपंच घायल हो गई. मामला पटना सिटी अनुमंडल फतुहा थाना क्षेत्र के रानीपुर गांव का है.

पटना में हत्या

Patna: बिहार की राजधानी में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. अपराधी बेखौफ होकर घटना का अंजाम दे रहे है. मामला पटना सिटी अनुमंडल फतुहा थाना क्षेत्र के रानीपुर गांव इलाके का है. जहां अपराधियों ने मंदिर के बाउंड्री घेरने के विवाद में तोबड़तोड़ गोली चलाई. जिससे गोली लगने से एक व्यक्ति की घटना स्थल पर मौत हो गई. 

वहीं, बीच बचाव करने आई महिला सरपंच मालती देवी गंभीर रूप से घायल हो गई. इस घटना के बाद सभी अपराधी फायरिंग करते हुए फरार हो गए. मौत की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. हालांकि, स्थानीय लोगो ने आनन फानन में घायल महिला को इलाज के लिए फतुहा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए PMCH रेफर कर दिया. मौत की सूचना मिलते ही परिजनों मे कोहराम मच गया और सभी का रो रो कर बुरा हाल रहा.पुलिस ने मृतक की पहचान रानीपुर गांव के रहने वाला 40 वर्षीय लाल बहादुर पासवान के रुप में किया. 

बताया जाता है कि रानीपुर गांव में शिव मंदिर स्थित है. जिसकी बाउंड्री का निर्माण करने का फैसला ग्रामीणों ने लिया, लेकिन गांव के कुछ लोग मंदिर परिसर गाड़ी पार्क करते थे. जो बाउंड्री के निर्माण का विरोध कर रहे थे और इस बात पंचायत शुरू हुई थी कि विरोधी पक्ष के लोगों ने कुछ अपराधियों को बुलाया और बाउंड्री घेरने के निर्माण पर रोक लगाने का दबाव बनाया. जिसके बाद विवाद हुआ और यह विवाद खूनी खेल शुरू हो गया. 

यह भी पढ़ें: बिहार में शिक्षक की हैवानियत, छात्र की उधेड़ दी चमड़ी, बेहोश होने तक पीटा

फतुहा DSP निखिल कुमार ने घटना की पुष्टी करते हुए बताया कि दोनों अपराधियों की पहचान कर ली गई है, उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 

रिपोर्ट: प्रवीण कांत

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

TAGS

Trending news