Begusarai News: बिहार में शराबबंदी के बीच मुखिया जी छलका रहे थे जाम, शराब के नशे में पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1888738

Begusarai News: बिहार में शराबबंदी के बीच मुखिया जी छलका रहे थे जाम, शराब के नशे में पुलिस ने किया गिरफ्तार

Begusarai News: मुखिया का मेडिकल जांच कराया गया जिसमें उसके शराब पीने की भी पुष्टि की गई. फिलहाल उत्पाद थाना की पुलिस मुखिया का मेडिकल जांच करने के बाद न्यायालय में पेश किया है. 

मुखिया जी शराब पीते चढ़े पुलिस के हत्थे

Begusarai News: बेगूसराय में शराबबंदी के बीच मुखिया को घर में जाम छलकते पुलिस ने ना सिर्फ शराब के नशे में गिरफ्तार किया, बल्कि शराब की एक बोतल को भी बरामद किया है. दरअसल, बेगूसराय उत्पाद थाना पुलिस को पटना मध्य निषेध के द्वारा सूचना दी गई की मटिहानी प्रखंड के सीहमा पंचायत के मुखिया अपने घर में शराब पी रहा है. 

सूचना के बाद बेगूसराय उत्पाद थाना की पुलिस मटिहानी थाना क्षेत्र के सीहमा गांव में मुखिया बमबम सिंह के घर में छापेमारी की जहां घर के आंगन में शराब पी रहे मुखिया बमबम सिंह को गिरफ्तार किया गया. हालांकि, छापेमारी के दौरान बमबम सिंह शराब की बोतल को बाहर फेंकने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उसे बरामद कर लिया. मुखिया का मेडिकल जांच कराया गया जिसमें उसके शराब पीने की भी पुष्टि की गई. फिलहाल उत्पाद थाना की पुलिस मुखिया का मेडिकल जांच करने के बाद न्यायालय में पेश किया है. 

ये भी पढ़ें:बिहार में बदमाश बेखौफ! CSP लूटने पहुंचे बदमाशों ने महिला कर्मी को मारी गोली

बताया जाता है कि बम बम सिंह पहली बार मुखिया का चुनाव लड़ा और जीत हासिल की थी अब उन्हें जाम छलकाते पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बिहार में शराबबंदी है इसके बावजूद शराब की ना सिर्फ तस्करी हो रही है बल्कि शराब पीने वाले लोगों को भी लगातार पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज रही है. उत्पाद थाना पुलिस ने जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में भी छापेमारी की तो करीब दर्जन भर लोगों को शराब के नशे में गिरफ्तार किया है. उत्पाद अधीक्षक सौरभ कुमार ने बताया की मुखिया को शराब के नशे में और शराब की बोतल के साथ गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पुलिस सभी कानूनी कार्रवाई कर रही है.

रिपोर्ट: राजीव कुमार

ये भी पढ़ें:पटना में महादलित महिला के साथ दरिंदगी, दबंगों ने किया कुछ ऐसा सुनकर रूह कांप जाएगी

Trending news