Train Derailed: बिहार में बड़ा ट्रेन हादसा होने से बचा, यहां मालगाड़ी का इंजन डिरेल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2394285

Train Derailed: बिहार में बड़ा ट्रेन हादसा होने से बचा, यहां मालगाड़ी का इंजन डिरेल

Motihari Latest News: रक्सौल में एक मालगाड़ी का इंजन डिरेल हो गया. इस वजह से रेलवे समेत सड़क मार्ग जाम से प्रभावित रहा. बताया जा रहा है कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ, लेकिन इस दौरान लोगों को बहुत दिक्कत का सामना करना पड़ा.  

सीतामढ़ी रेलखंड फाटक के पास मालगाड़ी का इंजन डिरेल

Motihari: मोतिहारी के रक्सौल सीतामढ़ी रेलखंड फाटक के पास मालगाड़ी का इंजन डिरेल हो गया. इस वजह से रेलवे फाटक के पास घंटों तक जाम लगा रहा. यह घटना 21 अगस्त, दिन बुधवार की है. दरअसल, रक्सौल रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन का इंजन पटरी से नीचे उतर गया है. रेलवे फाटक बंद रहा, इस वजह से जाम के हालात बन गए.

रेलवे ट्रैक पर भी ट्रेनों का आना जाना प्रभावित रहा

बताया जा रहा है कि विशाखापट्टनम से बीरगंज ड्राई पोर्ट जा रही मालगाड़ी का इंजन रक्सौल रेलवे स्टेशन के पास पटरी (डिरेल) से नीचे उतर गया. मालगाड़ी रक्सौल-सीतामढ़ी रेल रूट पर रेलवे फाटक के पास पहुंची थी कि इसी बीच इंजन पटरी से नीचे उतर गया. इस कारण रेलवे ट्रैक पर भी ट्रेनों का आना जाना प्रभावित रहा. रेलवे के कर्मचारियों को मालगाड़ी के इंजन को पटरी पर लाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी, तभी जाकर ट्रेन रवाना हुआ.

​यह भी पढ़ें:मोबाइल का टॉर्च दिखाइए तभी होगा इलाज, खुद वेंटिलेटर पर समस्तीपुर सदर अस्पताल!

रक्सौल स्टेशन के पास बीरगंज ड्राई पोर्ट

ध्यान दें कि रक्सौल स्टेशन के पास बीरगंज ड्राई पोर्ट है. यहां पर मालगाड़ी से सामान आता है. इसी रेलवे ट्रैक के पास देश की राजधानी दिल्ली और नेपाल की राजधानी काठमांडू की मेन सड़क का रास्ता भी है. इस वजह से जब मालगाड़ी का इंजन डिरेल हुआ तब फाटक बंद होने से रेलवे के साथ रोड की ट्रैफिक व्यवस्था प्रभावित हुई और घंटों जाम लगा रहा.

यह भी पढ़ें:Nitish Cabinet Decision: अब कहिए हमारा ब्लॉक! 4 हिस्सों में बट गया पटना सदर, जानिए

Trending news