बिहार के हिमांशु का कमाल, राष्ट्रीय कैडेट ताइक्वांडो में जीता गोल्ड मेडल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2367620

बिहार के हिमांशु का कमाल, राष्ट्रीय कैडेट ताइक्वांडो में जीता गोल्ड मेडल

Bihar News: अंडर-57 किग्रा भार वर्ग में हिमांशु कुमार ने स्वर्ण पदक जीता है. अंडर-45 किग्रा भार वर्ग में रोहित सैनी और अंडर-61 किग्रा भार वर्ग में शांतनु पटेल ने कांस्य पदक प्राप्त किया.

बिहार के हिमांशु का कमाल, राष्ट्रीय कैडेट ताइक्वांडो में जीता गोल्ड मेडल

पटना : विशाखापत्तनम के पोर्ट ट्रस्ट डायमंड जुबली इंडोर स्टेडियम में चल रही सातवीं राष्ट्रीय कैडेट कयोरगी व पूमसे ताइक्वांडो चैंपियनशिप में बिहार के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया. इस चैंपियनशिप में बिहार के खिलाड़ियों ने एक स्वर्ण और तीन कांस्य पदक जीते है. सभी खिलाड़ियों की जीत के बाद पूरे बिहार में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है.

अंडर-57 किग्रा भार वर्ग में हिमांशु कुमार ने जीता स्वर्ण पदक
बिहार ताइक्वांडो संघ के संयुक्त सचिव समता राही ने बताया कि अंडर-57 किग्रा भार वर्ग में हिमांशु कुमार ने स्वर्ण पदक जीता है. अंडर-45 किग्रा भार वर्ग में रोहित सैनी और अंडर-61 किग्रा भार वर्ग में शांतनु पटेल ने कांस्य पदक हासिल किया. इसके अलावा बालिका वर्ग के अंडर-59 किग्रा भार वर्ग में अनन्या कुमारी ने भी कांस्य पदक जीता है.

ताइक्वांडो चैंपियनशिप में ये लोग हुए शामिल
इसके अलावा बता दें कि पदक विजेता खिलाड़ियों को बिहार ताइक्वांडो संघ की अध्यक्ष शशिबाला बदानी, महासचिव राजेश कुमार साहू, उपाध्यक्ष बीरेंद्र कुमार, अरुण कुमार, संयुक्त सचिव नंदू कुमार, कोषाध्यक्ष मनीष चंद्र रॉय, और पटना जिला ताइक्वांडो संघ के संयुक्त सचिव उज्जवल कुमार ने बधाई दी.

ये भी पढ़िए- Bihar Panchayati Raj Vibhag : इन 12 जिलों के किसी ग्राम पंचायत में नहीं है कोई पुस्तकालय

 

Trending news