Bihar Politics: पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी का व‍िरोध करने वालों को क‍िया जाता है परेशान: संतोष कुमार सुमन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2428738

Bihar Politics: पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी का व‍िरोध करने वालों को क‍िया जाता है परेशान: संतोष कुमार सुमन

Bihar Politics: बिहार सरकार के सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री संतोष कुमार सुमन ने पश्चिम बंगाल के कोलकाता में आरजी मेडिकल कॉलेज में एक महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से इस्तीफा देने की मांग की है.

Bihar Politics: पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी का व‍िरोध करने वालों को क‍िया जाता है परेशान: संतोष कुमार सुमन

पटनाः Bihar Politics: पश्चिम बंगाल के कोलकाता में आरजी मेडिकल कॉलेज में एक महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी के मामले में बिहार सरकार के सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री संतोष कुमार सुमन ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से इस्तीफा देने की मांग की है

उन्होंने कहा कि हम भी कोलकाता जाते हैं. पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के खिलाफ कोई अगर खड़ा होता है, तो उसे परेशान किया जाता है. उस व्यक्ति के घर का बिजली का कनेक्शन काट दिया जाता है, पानी का कनेक्शन काट दिया जाता है. उसके घर पर पथराव किया जाता है. हमारी ही पार्टी की यूनिट के एक अध्यक्ष ममता बनर्जी के खिलाफ खड़े हुए थे. वह जिस स्कूल के प्रिंसिपल थे, उन्हें उसी स्कूल से निकलवा दिया गया. 

यह भी पढ़ें- Lalu Yadav Health: मुंबई में लालू यादव के दिल का सफल ऑपरेशन, एंजियोग्राफी के बाद हुई एंजियोप्लास्टी, जानें दोनों में अंतर

उन्होंने आगे कहा कि पश्चिम बंगाल में अजीब सा माहौल है. राज्य में सेंट्रल एजेंसियों के कर्मचारियों को पकड़ कर बंद कर दिया जाता है. वहां अवैध प्रवासी आ रहे हैं. गोरख धंधे हो रहे हैं. पश्चिम बंगाल में कानून नाम की कोई चीज है ही नहीं. अगर उन्हें थोड़ी भी सद्बुद्धि है, तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए. अगर प्रदेश को बचाना है, तो ममता बनर्जी को कानून व्यवस्था में बदलाव करना होगा, अगर वह ऐसा नहीं कर पा रही हैं, तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए.

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में जिस तरह से इस समय घटनाएं घट रही हैं, उससे पूरे देश के लोग अचंभित हैं. बंगाल में हमारी बहनों के साथ रेप की घटनाएं हो रही हैं. आए दिन लूट और डकैती हो रही है. वहां इन दिनों भयावह स्थिति है. वहां लगता ही नहीं है कि यह राज्य इस देश का हिस्सा है. लोग डरे और सहमे हैं.

बता दें कि इससे पहले पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमलावर होते हुए कहा था कि आरजी कर मेडिकल कॉलेज मामले पर गतिरोध को लेकर लोगों के गुस्से को देखते हुए मैं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ कोई भी पब्लिक मंच शेयर नहीं करूंगा. उन्होंने एक वीडियो संदेश जारी कर कहा कि वह ममता बनर्जी का बॉयकाट करेंगे. बोस ने एक वीडियो संदेश में यह भी कहा कि वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का सोशल बायकाट भी करेंगे. उन्होंने कहा कि मैं संवैधानिक प्रावधानों का उल्लंघन करने के लिए मैं सीएम के खिलाफ कदम उठाऊंगा.

इनपुट- आईएएनएस के साथ
बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news