'हमारे घर की दीवारों पर लगा है पिताजी का खून', मुकेश सहनी बोले- क्रूरता शब्दों में बयां करना मुश्किल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2338815

'हमारे घर की दीवारों पर लगा है पिताजी का खून', मुकेश सहनी बोले- क्रूरता शब्दों में बयां करना मुश्किल

Mukesh Sahani Father Murder: मुकेश सहनी ने लिखा कि आज शाम 7 बजे दरभंगा जिले के सुपौल बिरौल बाजार में दाह संस्कार कार्यक्रम होगा. आप सभी से निवेदन है कि इस समय हमारी पीड़ा में शामिल हों और अपनी उपस्थिति से हमें समर्थन प्रदान करें.

मुकेश सहनी

Mukesh Sahani Father Murder: मुकेश सहनी के पिता की हत्या की दुखद घटना ने बिहार को झकझोर कर रख दिया है, जहां वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की उनके घर पर बेरहमी से हत्या कर दी गई. रिपोर्टों से पता चलता है कि उन पर किसी धारदार हथियार से हमला किया गया, जिससे उनकी असामयिक मृत्यु हो गई. 

मुकेश सहनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट किया और लिखा कि मेरे पिता जी की बेरहमी से अपराधियों ने हत्या कर दी है. पिताजी को इतनी क्रूरता से मारा गया कि शब्दों में बयां करना मुश्किल है. उनका खून हमारे घर की दीवारों पर लगा हुआ है.

उन्होंने आगे लिखा कि यह घटना हमारे पूरे परिवार के लिए अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण और असहनीय है. हमारी आत्मा रो रही है. निषाद समाज के लिए यह दिन 'काला दिवस' के रूप में जाना जाएगा, लेकिन यह हमें डरा नहीं सकता. हम बिहार सरकार से आग्रह करते हैं कि वह जल्द से जल्द इस घटना की जांच कर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का काम करे.

वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने लिखा कि आज शाम 7 बजे दरभंगा जिले के सुपौल बिरौल बाजार में दाह संस्कार कार्यक्रम होगा. आप सभी से निवेदन है कि इस समय हमारी पीड़ा में शामिल हों और अपनी उपस्थिति से हमें समर्थन प्रदान करें.

Trending news