close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BJP का स्टालिन पर हमला- पहले राहुल को बताया PM उम्मीदवार फिर कोलकाता में चुप क्यों?

 तमिलनाडु भाजपा की अध्यक्ष तमिलसाई सुंदरराजन ने यहां कहा कि स्टालिन ने चेन्नई में राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने की बात की.  लेकिन उन्होंने कोलकाता में ऐसा नहीं कहा.

BJP का स्टालिन पर हमला- पहले राहुल को बताया PM उम्मीदवार फिर कोलकाता में चुप क्यों?
भाजपा नेता ने कहा कि ऐसे विरोधाभासों से विपक्षी मोर्चे की रूपरेखा उजागर होती है. .(फाइल फोटो)

चेन्नई: भाजपा ने रविवार को कहा कि द्रमुक प्रमुख एम के स्टालिन ने कोलकाता में हुयी विपक्ष की रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने की बात नहीं की जिससे पता लगता है कि वह अपने पहले के रुख से हट गए हैं. स्टालिन ने हालांकि कहा कि वह राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने के अपने रूख पर कायम हैं. तमिलनाडु भाजपा की अध्यक्ष तमिलसाई सुंदरराजन ने यहां कहा कि स्टालिन ने चेन्नई में राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने की बात की. लेकिन उन्होंने कोलकाता में ऐसा नहीं कहा.

भाजपा नेता ने कहा कि ऐसे विरोधाभासों से विपक्षी मोर्चे की रूपरेखा उजागर होती है. भाजपा नेता ने बाद में मदुरै में संवाददाताओं से कहा कि अगर स्टालिन अपने रूख पर कायम हैं तो उन्होंने कोलकाता में 20 से ज्यादा दलों की मेगा रैली में राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने का प्रस्ताव क्यों नहीं किया.

उधर स्टालिन ने कहा कि उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यक्रम में राहुल गांधी के नाम का प्रस्ताव किया था जबकि कोलकाता रैली में कई विपक्षी दल शामिल थे. उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा, ‘‘वह द्रमुक का कार्यक्रम था जहां हमें पूरा अधिकार था और हमने राहुल गांधी के नाम का प्रस्ताव किया क्योंकि तमिलनाडु के लोगों को उम्मीद है और इसमें क्या गलत है.’’ 

इनपुट भाषा से भी