Watch: दिल्ली में कार के बोनट पर लटका युवक, बदमाश ने 3 KM तक घसीटा; वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow11675277

Watch: दिल्ली में कार के बोनट पर लटका युवक, बदमाश ने 3 KM तक घसीटा; वीडियो वायरल

Crime News: दिल्ली (Delhi) में कार के बोनट पर लटके एक शख्स को लगभग 3 किलोमीटर तक घसीटा गया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. पीड़ित का आरोप है कि आरोपी नशे में धुत था.

Watch: दिल्ली में कार के बोनट पर लटका युवक, बदमाश ने 3 KM तक घसीटा; वीडियो वायरल

Car Viral Video: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक बदमाश ने कार के बोनट पर लटके एक युवक को 2-3 किलोमीटर तक घसीटा. इसका वीडियो अब सामने आ चुका है और सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहा है. बताया जा रहा है कि पुलिस की पीसीआर वैन (PCR Van) ने किसी तरह आरोपी की गाड़ी को रोका और बोनट पर लड़के युवक की जान बचाई. पीड़ित ने बताया कि उसकी कार से दूसरी गाड़ी बार-बार टच हो रही थी और इसके बाद ये घटना हुई. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने आरोपी को पकड़ने के बात उससे पूछताछ की.

दिल्ली में 3 KM तक घसीटा

बता दें कि दिल्ली में बीती रात करीब 11 बजे आश्रम चौक से निजामुद्दीन दरगाह की ओर जा रही एक कार ने बोनट पर लटके शख्स को करीब 2-3 किलोमीटर तक घसीटा. बदमाश को बिल्कुल भी डर नहीं था कि बोनट पर लटका शख्स गिर सकता था, उसकी मौत हो सकती थी. सोशल मीडिया पर लोगों ने आरोपी के प्रति नाराजगी जाहिर की है और कार्रवाई की मांग की है.

पीड़ित ने सुनाई आपबीती

पीड़ित चेतन ने बताया कि मैं ड्राइवर हूं. मैं एक पैसेंजर को छोड़कर लौट रहा था. जब मैं आश्रम के पास पहुंचा तो एक कार ने मेरी कार को तीन बार छुआ, फिर मैं अपनी कार से निकलकर उनकी कार के सामने खड़ा हो गया. जिसके बाद वह कार चलाने लगा, मैं बोनट पर लटक गया और वह मुझे बोनट पर लटकाकर आश्रम चौक से निजामुद्दीन तक चलाता रहा. मैं उसे रुकने के लिए कहता रहा, लेकिन वह नहीं रुका. वह पूरी तरह नशे में था. रास्ते में मैंने एक पीसीआर खड़ी देखी, उसने हमारा पीछा किया जब तक कार नहीं रुकी.

आरोपी ने दी सफाई

वहीं, आरोपी रामचंद कुमार ने अपनी सफाई में कहा कि मेरी कार उनकी कार को छू भी नहीं पाई थी, मैं गाड़ी चला रहा था तभी वो जानबूझकर मेरी कार के बोनट पर कूद गया. मैंने उसे नीचे उतरने को कहा लेकिन उसने नहीं सुना. मैंने फिर अपनी कार रोकी और उससे पूछा कि वह क्या कर रहा है?

जरूरी खबरें

दिल्ली समेत इन राज्यों में आंधी-तूफान के साथ बारिश का अलर्ट, जानें ताजा मौसम अपडेट
फर्जी IAS ने कई लोगों को लगाया चूना, पुलिस भी रह गई दंग
यूपी निकाय चुनाव तय करेगा लोकसभा चुनाव की राह? अखिलेश ने भाजपा पर बोला बड़ा हमला
'हिंदू को बिखरने नहीं दूंगा', बागेश्वर सरकार ने फिर हिन्दुओं की कराई घर वापसी
मुगल हरम का 'वियाग्रा' था 'आम', औरंगजेब से है ये खास कनेक्शन
The Kerala Story पर भड़के CM पिनराई विजयन, आरएसएस पर बोला हमला, सुनाई खरी-खरी
Watch: कैसे होती है PM के 'मन की बात' की तैयारी? सामने आया वीडियो
ट्रेन की टिकट का झोल समझना है भारी, वेटिंग टिकट ही होती है 7 तरह की, जानें बारीकी
काली मां के साथ यूक्रेन ने ऐसा सलूक क्यों किया? आक्रोश झेल नहीं पाई जेलेंस्की सरकार
6 बार के सांसद, यूपी का कद्दावर राजपूत चेहरा, क्यों BJP में अजेय हैं बृजभूषण सिंह?

Trending news