दिल्ली : पांचवी बार ED के दफ्तर पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा, सात घंटे तक हुई पूछताछ
Advertisement
trendingNow1501259

दिल्ली : पांचवी बार ED के दफ्तर पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा, सात घंटे तक हुई पूछताछ

 इस मामले में पहले वाड्रा से चार बार पूछताछ की जा चुकी थी. पिछली बार उनसे 20 फरवरी को पूछताछ की गई थी.

रॉबर्ट वाड्रा सुबह 11 बजे से कुछ देर पहले मध्य दिल्ली में जामनगर हाउस स्थित ईडी के दफ्तर पहुंचे और शाम सात बजे के बाद वहां से निकले.  (फोटो साभार - PTI)

नई दिल्ली: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा से करीब सात घंटे तक पूछताछ की. विदेश में कथित तौर पर अवैध संपत्ति खरीदने से जुड़े धनशोधन केस के सिलसिले में पांचवीं बार वाड्रा से पूछताछ की गई है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि वाड्रा सुबह 11 बजे से कुछ देर पहले मध्य दिल्ली में जामनगर हाउस स्थित ईडी के दफ्तर पहुंचे और शाम सात बजे के बाद वहां से निकले. इस दौरान उन्होंने भोजनावकाश भी लिया. इस मामले में पहले वाड्रा से चार बार पूछताछ की जा चुकी थी. पिछली बार उनसे 20 फरवरी को पूछताछ की गई थी.

अधिकारियों ने बताया कि ईडी इस मामले के आरोपियों के बयानों और दस्तावेजों से वाड्रा का सामना करा रहा है और धनशोधन निरोधक अधिनियम (पीएमएलए) की धारा 50 के तहत उनका बयान दर्ज किया जा रहा है.

उन्होंने बताया कि पिछली पूछताछ के दौरान कारोबारी ने मामले के जांच अधिकारी को बताया था कि उनकी सेहत ठीक नहीं है और इस वजह से उनका बयान दर्ज नहीं किया गया था.

Trending news