close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हमें उम्मीद है कि जनता ने AAP के हक में अच्छा फैसला दिया है: संजय सिंह

आप ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी को बहुमत मिलने संबंधी एक्जिट पोल के नतीजों को खारिज करते हुये कहा है कि पार्टी बेहतर चुनाव परिणाम के प्रति आश्वस्त है. 

हमें उम्मीद है कि जनता ने AAP के हक में अच्छा फैसला दिया है: संजय सिंह
आप के राज्य सभा सदस्य संजय सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: आप ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी को बहुमत मिलने संबंधी एक्जिट पोल के नतीजों को खारिज करते हुये कहा है कि पार्टी बेहतर चुनाव परिणाम के प्रति आश्वस्त है. 

आप के राज्य सभा सदस्य संजय सिंह ने मंगलवार को कहा कि पार्टी ने दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में चुनाव लड़ा था और इन पर बेहतर चुनाव परिणाम मिलने के प्रति आश्वस्त है. 

उन्होंने कहा,‘हमने पंजाब, दिल्ली और हरियाणा में सीमित सीटों पर चुनाव लड़ा, हम पूरे देश में चुनाव नहीं लड़े थे. हम आश्वस्त हैं कि जनता ने हमारे हक में अच्छा फैसला दिया है.’

चुनाव में आप के प्रदर्शन के आधार पर पार्टी के भविष्य के बारे में सिंह ने कहा,‘हमारा भविष्य 23 मई को चुनाव परिणाम घोषित होने पर पता चल जायेगा. हम एक्जिट पोल की तरह कोई नतीजा बता दें, यह ठीक नहीं रहेगा. लेकिन यह जरूर है कि आप को दिल्ली, पंजाब और हरियाणा में अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे और हमारी अच्छी सीटें आएगी.’

एक्जिट पोल के नतीजों को खारिज करते हुए सिंह ने कहा कि एक्जिट पोल को सिर्फ और सिर्फ लोगों को भ्रमित करने के लिए किया गया है. पिछले चुनावों के परिणामों से साफ है कि एक्जिट पोल के 90 फीसदी नतीजे गलत साबित हुए.