भोपाल: अस्पताल के चाइल्ड वार्ड में लगी आग, कई बच्चों के फंसे होने की आशंका
Advertisement
trendingNow11023537

भोपाल: अस्पताल के चाइल्ड वार्ड में लगी आग, कई बच्चों के फंसे होने की आशंका

आग कमला नेहरू अस्पताल अस्पताल की इमारत की तीसरी मंजिल पर लगी, जिसमें आईसीयू है. कई बच्चों के फंसे होने की आशंका है.

फाइल फोटो.

भोपाल: भोपाल (Bhopal) के कमला नेहरू अस्पताल (Kamla Nehru Hospital) के चिल्ड्रन वार्ड में आग लग गई. कई बच्चों के फंसे होने की आशंका है. फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची है, बचाव कार्य जारी है. मौके पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग मौजूद हैं. 

  1. अस्पताल के चाइल्ड वार्ड में लगी आग
  2. कई बच्चों के फंसे होने की आशंका
  3. चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग मौके पर

8 से 10 दमकल की गाड़ियां मौके पर

आग अस्पताल की इमारत की तीसरी मंजिल पर लगी, जिसमें आईसीयू है. फतेहगढ़ फायर स्टेशन के प्रभारी जुबेर खान ने कहा कि फिलहाल किसी के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं है. आग लगने के बाद अस्पताल में भर्ती बच्चों के परिवार के सदस्य मेडिकल सर्विसेज के परेशान हैं. उन्होंने बताया कि दमकल की 8 से 10 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं. अधिकारी ने बताया कि अस्पताल के एक कमरे में धुंआ भरा था, आग लगने का कारण शॉर्ट-सर्किट के कारण हो सकता है.

यह भी पढ़ें: BJP नेता बोले- मेरी एक जेब में ब्राह्मण और दूसरी में बनिया, विवाद बढ़ने पर दी सफाई

CM शिवराज ने की अधिकारियों से बात 

मुख्यंत्री शिवराज सिंह चौरान (Shivraj Singh Chouhan) ने कहा, 'राजधानी के कमला नेहरू अस्पताल के चाइल्ड वार्ड में आग लगने की घटना दुखद है. इस वार्ड में बचाव कार्य तेजी से जारी है. प्रशासन की टीम और बचाव कर्मी मौके पर हैं. घटना पर मेरी लगातार नजर है. मौके पर मौजूद अधिकारी और प्रशासन लगातार मेरे संपर्क में है. हमारे कैबिनेट के साथी मंत्री विश्वास सारंग जी घटना की सूचना पाते ही पहुंच गए हैं और बचाव कार्य पर नजर रखे हुए हैं. ईश्वर से प्रार्थना है कि सभी सकुशल हों.'

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news