MP: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह बोले, 'कमलनाथ सरकार कर्ज का नही कर रही सदुपयोग'

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने प्रदेश के मंत्रियों को नसीहत देते हुए कहा कि कमलनाथ सरकार के सभी मंत्री पढ़-लिखकर बोलें. बिना ज्ञान के सब अधूरा होता है. 

MP: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह बोले, 'कमलनाथ सरकार कर्ज का नही कर रही सदुपयोग'
राकेश सिंह ने कहा कि सीआरएफ फंड से पैसा देने के बाद भी प्रदेश सरकार ने प्रदेश के सबसे बड़े फ्लाईओवर को अभी तक नही बनाया है.

कर्ण मिश्रा/जबलपुर: मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार द्वारा लगातार कर्ज लेने पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह का बयान सामने आया है. राकेश सिंह ने सवाल उठाते हुए कहा कि कमलनाथ सरकार कर्ज का सदुपयोग नही कर पा रही है. जबकि, ऋण लेकर बीजेपी ने प्रदेश का विकास किया था. इसके विपरीत कमलनाथ सरकार ऐसा नही कर पा रही है. राकेश सिंह ने प्रदेश सरकार के केंद्र द्वारा कम राशि दिए जाने के आरोप पर भी तंज कसते हुए कहा कि सीएम कमलनाथ बताएं कि क्या केंद्र के भरोसे जनता से वादे किए थे. उन्होंने कहा कि हकीकत यह है कि प्रदेश के अंदर किसी भी वर्ग से किया हुआ वादा प्रदेश सरकार निभा नही पाई है. उन्होंने कमलनाथ सरकार पर चुटकी लेते हुए कहा कि जब रोम जल रहा था, तब नीरो सो रहा था.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने प्रदेश के मंत्रियों को नसीहत देते हुए कहा कि कमलनाथ सरकार के सभी मंत्री पढ़-लिखकर बोलें. बिना ज्ञान के सब अधूरा होता है. उन्होंने कहा कि प्रदेश के मंत्री कहते हैं कि सीआरएफ फंड से पैसा समय पर नही मिलता है. जबकि, हकीकत यह है कि सीआरएफ फंड से पैसा देने के बाद भी प्रदेश सरकार ने प्रदेश के सबसे बड़े फ्लाईओवर को अभी तक नही बनाया है. इसके लिए 192 करोड़ की राशि जारी की गई थी. प्रदेश सरकार खुद को मजबूत करने केंद्र के विकास कार्य को रोक रही है, जोकि ठीक नही है. जब चुनाव का वक्त आएगा, तब जनता उन्हें सबक सिखाएगी.