नोएडा अथॉरिटी ने की बड़ी गलती, Milkha Singh की जगह लगाए Actor Farhan Akhtar के फोटो
Advertisement
trendingNow1925618

नोएडा अथॉरिटी ने की बड़ी गलती, Milkha Singh की जगह लगाए Actor Farhan Akhtar के फोटो

ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. लोगों ने इस पर जमकर मजे लिए और अथॉरिटी पर मिल्खा सिंह को तक नहीं पहचानने के आरोप लगा दिया. फोटो वायरल होने के तुरंत बाद अथॉरिटी को अपनी गलती का अहसास हो गया और आनन-फानन में फोटो वहां से हटा ली गई.

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

नई दिल्ली: फ्लाइंग सिख के नाम से मशहूर एथलीट मिल्खा सिंह का बीते दिनों कोरोना संक्रमण के बाद निधन हो गया. धावक के निधन पर पूरा देश दुखी था और देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर से मिल्खा सिंह के लिए शोक संदेश आए. पीएम मोदी से लेकर तमाम हस्तियों ने मिल्खा सिंह को देश के युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत बताया.

  1. फरहान अख्तर ने निभाया था किरदार
  2. मिल्खा सिंह का 91 की उम्र में निधन
  3. रेसिंग ट्रैक पर लगा दी एक्टर की फोटो
  4.  

अथॉरिटी ने कर दी गलती

मिल्खा सिंह की याद में कई जगहों पर कार्यक्रम आयोजित किए गए. लेकिन उन्हें याद करते हुए नोएडा अथॉरिटी ने ऐसे गलती कर डाली जिसका हर कोई मजाक बना रहा है. हुआ यूं कि अथॉरिटी की ओर से बनाए गए रेसिंग ट्रैक पर मिल्खा सिंह की जगह उनकी बायोपिक में धावक का किरदार निभाने वाले एक्टर फरहान अख्तर की फोटो लगा दी गई.

फिर क्या था, देखते ही देखते ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. लोगों ने इस पर जमकर मजे लिए और अथॉरिटी पर मिल्खा सिंह को तक नहीं पहचानने के आरोप लगा दिया. फोटो वायरल होने के तुरंत बाद अथॉरिटी को अपनी गलती का अहसास हो गया और आनन-फानन में फोटो वहां से हटा ली गई. लेकिन तब तक ये फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुकी थी.

91 की उम्र में मिल्खा का निधन

बता दें साल 2013 में फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ में महान फर्राटा धावक मिल्खा सिंह का किरदार अभिनेता फरहान अख्तर ने निभाया था. निधन पर उन्हें याद करते हुए फरहान अख्तर ने मिल्खा को कठिन मेहनत और दृढ़ इच्छाशक्ति का प्रतीक करार दिया और कहा कि आने वाली पीढ़ियों के लिए वह सदैव प्रेरणास्रोत बने रहेंगे.

ये भी पढ़ें: देश ने महान एथलीट मिल्खा सिंह को दी आखिरी विदाई, सड़कों पर उमड़ पड़ा हुजूम

कोरोना संक्रमण से एक महीने तक जूझने के बाद 91 साल की आयु में मिल्खा सिंह का चंडीगढ़ के पीजीआईएमईआर अस्पताल में शुक्रवार देर रात निधन हो गया. इससे एक सप्ताह पहले उनकी पत्नी और भारतीय वॉलीबॉल टीम की पूर्व कप्तान निर्मल कौर का भी संक्रमण से निधन हो गया था. उनके परिवार में बेटा जीव मिल्खा सिंह (गोल्फर) और तीन बेटियां हैं.

Trending news