शादी के बाद बहू के गंदे-गंदे वीडियोज बनाते थे ससुराल वाले, मरने से पहले बोली- अब बर्दाश्त नहीं, जान दे रही
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2414038

शादी के बाद बहू के गंदे-गंदे वीडियोज बनाते थे ससुराल वाले, मरने से पहले बोली- अब बर्दाश्त नहीं, जान दे रही

Alwar News: राजस्थान के अलवर में एक नव विवाहिता के द्वारा सुसाइड किया गया है. इसके बाद मृतका के परिवार वालों ने ससुराल वालों के ऊपर दहेज हत्या का केस दर्ज करवाया है. इतना ही नहीं, मृतका के परिवार वालों ने उसके ससुरालवालों पर पीड़िता के गंदे-गंदे वीडियोज बनाने का भी गंभीर आरोप लगाया है.

Crime News_ ZEE Rajasthan

Alwar News: जब मां-बाप अपनी बेटी को शादी के बाद विदा करते हैं तो उनका सपना होता है कि बेटी अपने ससुराल में हमेशा खुश रहे. वहीं, इतना पढ़ा-लिखा होने के बावजूद समाज के कुछ लोगों की सोच आगे नहीं बढ़ रही है. राजस्थान के अलवर से ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. 

दरअसल, अलवर में एक नव विवाहिता के द्वारा सुसाइड किया गया है. इसके बाद मृतका के परिवार वालों ने ससुराल वालों के ऊपर दहेज हत्या का केस दर्ज करवाया है. इतना ही नहीं, मृतका के परिवार वालों ने उसके ससुरालवालों पर पीड़िता के गंदे-गंदे वीडियोज बनाने का भी गंभीर आरोप लगाया है. मृतका की डेडबॉडी के पास मिले सुसाइड नोट में उसने इसका जिक्र भी किया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

कब हुई थी मृतका की शादी
माला अलवर के किशनगढ़बास का है. यहां पर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि मृतक नवविवाहिता के भाई ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसकी चचेरी बहन शादी एक साल पहले मार्च 2023 को भरतपुर के डीग क्षेत्र निवासी हरीश नाम के शख्स के साथ हुई थी. उसके परिवार ने बहन को हैसियत से ज्यादा दहेज दिया था लेकिन इसके बावजूद उसके सुसराल वाले आए दिन उसकी बहन को तंग करते थे.

ससुरालवालों ने रखी इतनी बड़ी डिमांड
मृतका के पीहर वालों ने उसके पति हरीश के साथ-साथ पूरे परिवार पर मारपीट और दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है. वह उससे आए दिन 5 लाख रुपयों के साथ-साथ महंगी गाड़ी की डिमांड करते थे. बेचारी मृतका ने काफी दिन सहने के बाद अपने मायकेवालों को यह बात बताई और बताया कि किस तरह उसे मारा-पीटा जाता था.

अश्लील वीडियो बनाकर देते थे धमकी
मृतका के भाई ने दी हुई शिकायत में यह भी बताया है कि उसकी बहन के ससुराल वाले उसके गंदे-गंदे अश्लील वीडियोज भी बनाते थे. साथ ही वायरल करने की धमकी भी देते थे. इन्हीं प्रताड़नाओं से तंग आकर उसकी बहन ने  रसोई में सुसाइड कर लिया.

सुसाइड नोट में लिखी यह बातें
बताया जा रहा है कि महिला के पास जो सुसाइड नोट बरामद हुआ है, उसमेंउसने लिखा कि मेरे ससुराल वाले मेरे गंदे और अश्लील वीडियोज बनाते थे. उन्होंने मुझे मारपीट करके भगा दिया. मां मुझे रख सकें, इतनी उनमें हैसियत नहीं थी. भगवान ऐसा किसी लड़की के साथ न करे. अब बर्दाश्त नहीं होता. इसलिए जान दे रही हूं.

Disclaimer: जीवन अनमोल है. जी भरकर जिएं. इसका पूरी तरह सम्‍मान करें. हर पल का आनंद लें. किसी बात-विषय-घटना के कारण व्‍यथित हों तो जीवन से हार मारने की कोई जरूरत नहीं. अच्‍छे और बुरे दौर आते-जाते रहते हैं. लेकिन कभी जब किसी कारण गहन हताशा, निराशा, डिप्रेशन महसूस करें तो सरकार द्वारा प्रदत्‍त हेल्‍पलाइन नंबर 9152987821 पर संपर्क करें.   

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news