Alwar News: निर्दयी शिक्षिका! तीसरी क्लास के बच्चे को मारा जोरदार थप्पड़, कान से बहने लगा खून
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2356147

Alwar News: निर्दयी शिक्षिका! तीसरी क्लास के बच्चे को मारा जोरदार थप्पड़, कान से बहने लगा खून

Alwar News: राजस्थान के अलवर जिले के मालाखेड़ा थाना क्षेत्र में स्थित एक प्राइवेट स्कूल के टिचर ने बच्चे को इतनी जोर से थप्पड़ मारा कि उसके कान से खून आने लगा. वहीं, स्कूल में उलहाना देने गए परिजनों के साथ भी स्कूल प्रधानाचार्य और मास्टरों ने दुर्व्यवहार किया.

Alwar News Zee Rajasthan

Rajasthan News: अलवर मालाखेड़ा थाना क्षेत्र में एक प्राइवेट स्कूल में मास्टर द्वारा बालक के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. बालक ने मारपीट करने की घटना घर पहुंचकर परिजनों को बताई. उसके बाद परिजन स्कूल पहुंचे, जहां स्कूल में मास्टर और प्रिंसिपल द्वारा बालक के परिजनों से मारपीट कर गाली गलौज की गई, जिसमें बालक के परिजनों को चोट लगने पर उनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. 

शिक्षक ने बच्चे को मारा थप्पड़
प्रार्थी तारेश निवासी गण्डराला ने बताया कि 25 जुलाई को स्कूल टाइम की घटना है. मेरा लड़का दीपक निजी स्कूल में कक्षा 3 में पढ़ाई करता है. मेरे लड़के के मास्टर संजय ने किसी बात को लेकर थप्पड़ मार दिया. मेरे लडके के कान से खून आने लगा. उसके बाद लडके की स्कूल की छुट्टी होते ही लड़के ने मुझे घटना के बारे में बताया. मेरी पत्नी ने मास्टर संजय घीवर के पास फोन किया, तो पत्नी के साथ गाली गलौच करने लगा और उसके बाद बच्चे को जान से मारने की धमकी देने लगा. 

उलाहना देने गए परिजनों के साथ भी की मारपीट
पीड़ित के पिता ने बताया कि इस बात को लेकर कुछ लोग स्कूल के प्रधानाचार्य से संजय धीवर मास्टर की शिकायत करने के लिए गये थे. संजय धीवर की शिकायत प्रधानाचार्य से की, तो प्रधानाचार्य शिवचरण गाली गलौज करने लगा. संजय घीवर ने विनोद के गाल पर थप्पड़ मार दिया, तभी असपाल पुत्र ना मालुम, विश्राम पुत्र ना मालुम ,सोनू पुत्र ना मालुम, सुभाष पुत्र प्रेम, नन्दी पुत्र दो तीन लोग और थे. जिनके हाथ में लाठी ,टाच्या था. आते ही स्कूल के अंदर मारपीट की, जिसमें कई लोगों को चोटें आई. वहीं, मौके ग्रामीण इकठ्ठा हो गए, जिन्होंने बचाया. उसके बाद घायल हुए सभी लोगों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें- उदयपुर का सिगरेट कांड...पहले बेटे को उतारा मौत के घाट, फिर पिता का काट डाला हाथ

Trending news