बानसूर: ट्रक में भरकर की जा रही थी गोवंशों की तस्करी, पुलिस ने पकड़ी गायों से भरी पिकअप गाड़ी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1366560

बानसूर: ट्रक में भरकर की जा रही थी गोवंशों की तस्करी, पुलिस ने पकड़ी गायों से भरी पिकअप गाड़ी

पुलिस और गौरक्षकों की टीम ने गायों से भरी गाड़ी को लेकर मुंडावरा गौशाला में सभी गायों को सुरक्षित गौशाला में छुड़वाया गया. 

गोवंशों की तस्करी

Bansur: गौरक्षकों और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गौ-तस्करी के लिए ले जा रहे 10 गायों से भरे पिकअप गाड़ी को पकड़ा. पुलिस ने बताया कि सूचना मिली कि गौतस्करों की गाड़ी नारायणपुर से अजबपुरा की ओर गायों को भरकर ले जा रही है. सूचना पर बानसूर गौरक्षकों की टीम पुलिस मौके पर पहुंची और एक गाड़ी जो रात्रि को करीब 1.30 बजे जा रही थी. गाड़ी का पीछा कर उसे पकड़ा और गाड़ी को चैक किया तो उसमें 10 गायें ठूस-ठूस कर भरी हुई थी. वहीं ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. 

यह भी पढे़ं- Navratri 2022: नवरात्रि में पाना चाहते हैं मां लक्ष्मी की कृपा तो इन 14 वास्तु टिप्स का जरूर रखें ध्यान, घर में होगी धनवर्षा

पुलिस और गौरक्षकों की टीम ने गायों से भरी गाड़ी को लेकर मुंडावरा गौशाला में सभी गायों को सुरक्षित गौशाला में छुड़वाया गया. रात को सूचना मिली कि एक ट्रक गायों से भरकर आ रहा है. पुलिस ने नाकाबंदी की तो एक ट्रक में गाय भरकर बानसूर कि तरफ आ रही है. ट्रक चालक ट्रक को अजबपुरा गांव के पास लावारिस हालत में छोड़कर फरार हो गए सूचना के बाद गौरक्षकों की टीम के सदस्य जमा हो गए, इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. नारायणपुर पुलिस मौके पर पहुंची और गायों से भरे ट्रक को अपने कब्जे में लेकर गांव मुंडावर गौशाला में पहुंचाया, जहां सभी गायों को गौशाला में सुरक्षित छुड़वाया गया. 

देखा जाए तो गौ-तस्कर रात्रि के समय गायों की तस्करी कर रहे हैं. पुलिस ने बताया कि रात्रि को सूचना मिली कि गाय से भरकर एक पिंकअप नारायणपुर से अजबपुरा की ओर आ रही है. वहीं पुलिस ने सभी रास्तों पर नाकाबंदी की, जिसके बाद पिकअप ड्राइवर गाड़ी को एक सुनसान इलाके में छोड़कर फरार हो गया. वहीं ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पिकअप में कुल 10 गाय ठूंस ठूंस कर भरी हुई थी. बानसूर गौरक्षकों की टीम के सदस्यों ने सभी सुरक्षित गायों को गौशाला में भिजवाया गया, जहां पशु चिकित्सकों के द्वारा गायों का इलाज करवा कर उन्हें सुरक्षित छुड़वाया गया.

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Shardiya Navratri 2022: इस नवरात्रि पाना चाहते हैं मां दुर्गा की कृपा तो 26 सितंबर से पहले जरूर करें ये उपाय

Chanakya Niti: आपके 100 गुणों पर ठप लगा देगा ये 1 अवगुण, सफल होने के लिए भटकते रह जाएंगे दर-दर

Navratri 2022: 26 सितंबर को हाथी पर सवार होकर आएंगी मां दुर्गा, जानें शारदीय नवरात्रि की घटस्थापना मुहूर्त

Chanakya Niti: सावधान रहें, दुश्मन से भी ज्यादा खतरनाक होते हैं ऐसे लोग, भूलकर भी न मांगे इनसे मदद

 

Trending news