Churu News: खेत में युवक ने उठाया बड़ा कदम, हाल देख पुलिस के उड़ गए होश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2380679

Churu News: खेत में युवक ने उठाया बड़ा कदम, हाल देख पुलिस के उड़ गए होश

Sardarshahar, Churu News: सरदारशहर के थिरियासर गांव की रोही में 24 वर्षीय युवक ने अपने खेत में खेजड़ी के पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची. 

 

Churu News

Sardarshahar, Churu News: सरदारशहर के गाजूसर पंचायत के थिरियासर गांव में 24 वर्षीय युवक बनवारीलाल जाट ने अपने ही खेत में खेजड़ी के पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. 

सोमवार सुबह जब खेत पड़ोसियों ने युवक को खेजड़ी के पेड़ पर फांसी के फंदे से लटका हुआ देखा तो इसकी जानकारी मृतक के परिजनों को दी. जिस पर मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी सरदारशहर पुलिस थाने में दी. 

यह भी पढ़ेंः खाटू श्याम बाबा ने शीश का दान कहां दिया था? चुलकाना, सीसवाल या फिर सिसला धाम

सूचना पर हेड कांस्टेबल प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली और ग्रामीणों के सहयोग से मृतक के शव को खेजड़ी के पेड़ से नीचे उतरवाकर निजी वाहन की सहायता से राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां पर परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

हेड कांस्टेबल प्रताप सिंह बताया कि मृतक के ताऊ थिरियासर निवासी काशीराम जाट ने रिपोर्ट दी है कि मेरे छोटे भाई का लड़का 24 वर्षीय बनवारीलाल पुत्र ताराचंद जाट जयपुर में मिठाई का काम करता था. करीब 2 महीने पहले वह जयपुर काम करने के लिए गया था.  
सोमवार सुबह हमारे खेत पड़ोसीयो ने मुझे सूचना दी कि आपका भाई का लड़का बनवारीलाल आपके ही खेत में खेजड़ी के पेड़ से फांसी के फंदे से लटका हुआ है. इसके बाद मैं और मेरे परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी.

यह भी पढ़ेंः पूर्वी राजस्थान में बना एक चक्रवाती प्रसार! इन जिलों में बारिश का रेड अलर्ट जारी

रिपोर्ट में बताया कि हमें बनवारीलाल की मृत्यु पर कोई शक सूबा नहीं है. वही आपको बता दें कि बनिवारीलाल जयपुर से वापस कब आया और उसने खत में जाकर कब आत्महत्या की इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है. पुलिस की माने तो रविवार दोपहर बाद किसी समय बनवारीलाल ने आत्महत्या की है. मृतक बनवारी लाल दो भाइयों में बड़ा था और अविवाहित था. वहीं, अब पुलिस ने मर्ग रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

Trending news