चूरू: सर्दी का सितम लगातार जारी, पारा पहुंचा 5 डिग्री सेल्सियस; कोहरे और गलन से बढ़ी ठिठुरन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2059489

चूरू: सर्दी का सितम लगातार जारी, पारा पहुंचा 5 डिग्री सेल्सियस; कोहरे और गलन से बढ़ी ठिठुरन

Churu weather:  चूरू जिले में लगभग 15 दिनों से सर्दी का सितम लगातार जारी है, जिससे रात और सुबह घने कोहरा ने जनजीवन को प्रभावित किया हुआ है.  शनिवार रात कोहरा घना होने की स्थिति रविवार सुबह तक बनी रही. वाहन चालकों को इसके कारण सड़कों पर हेडलाइट के साथ-साथ चलने में भी मुश्किल हो रही है. 

Churu News

Churu weather:  चूरू जिले में लगभग 15 दिनों से सर्दी का सितम लगातार जारी है, जिससे रात और सुबह घने कोहरा ने जनजीवन को प्रभावित किया हुआ है. जिले के सादुलपुर शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में तकरीबन एक हफ्ते से अधिक समय तक कड़ाके की सर्दी का कहर जारी  है और इसके कारण वाहन चालकों को परेशानी  का सामना करना पड़ रहा है. 

यह भी पढ़ें: Rashifal Today: आज इन राशियों को मिलेगा रवि योग का लाभ, देखिए 14 जनवरी का राशिफल

 

गौरतलब है कि शनिवार रात कोहरा घना होने की स्थिति रविवार सुबह तक बनी रही. वाहन चालकों को इसके कारण सड़कों पर हेडलाइट के साथ-साथ चलने में भी मुश्किल हो रही है. शहर और गांव के अलावा, सुबह कोहरे का बहुत असर देखने को मिल रहा है . लोगों को सूर्य के दर्शन के बाद ही लोगों को राहत मिलती है. 

ग्रामीण क्षेत्र में, खेती करने वालों को खाद्य की चीजों में समस्याएं हो रही हैं, और इसके बाद भी सर्दी बढ़ रही है. शहर में बीती रात का पारा 5 डिग्री सेल्सियस रहा है, लेकिन हवा में नमी के कारण लोगों को ठंड और गलन महसूस हो रही है. इसके अलावा, हरियाणा और बाकी निकटवर्ती गांवों में भी घना कोहरा बना हुआ है और लोगों को सुबह कोहरे की वजह से बहुत मुश्किलें हो रही हैं.

यह भी पढ़ें: RAS Main Exam: मंत्री किरोड़ी मीणा ने दिया छात्रों को ये आश्वासन, क्या अब आगे बढ़ जाएगी RAS मुख्य परीक्षा की डेट?

Trending news