Dholpur News: सांप के काटने से किशोर की हुई दर्दनाक मौत, मां के साथ खेत पर गया था मृतक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2398054

Dholpur News: सांप के काटने से किशोर की हुई दर्दनाक मौत, मां के साथ खेत पर गया था मृतक

Dholpur News: राजस्थान के डोल से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. सांप के काटने से एक किशोर की मौत हो गई है. घटना सरमथुरा उपखंड में गेंदापुरा गांव के पास की है.

Dholpur News: सांप के काटने से किशोर की हुई दर्दनाक मौत, मां के साथ खेत पर गया था मृतक

Dholpur News: सरमथुरा उपखंड के गेंदापुरा गांव के पास में सांप के काटने से एक किशोर की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया हैं. मृतक किशोर अपनी माँ के साथ खेत पर कृषि कार्य करने गया हुआ था. इसी दौरान किशोर को खेत पर सांप ने डस लिया.

अस्पताल लेकर पहुंचा परिवार

सांप के काटने के बाद किशोर को उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां पर डॉक्टरों ने किशोर को मृत घोषित कर दिया. जानकारी के अनुसार मृतक किशोर अमन पुत्र रामस्वरूप निवासी भीमनगर सरमथुरा थाना क्षेत्र का निवासी था, जो कि अपनी माँ के साथ खेत पर कृषि कार्य करने गया हुआ था. 

खेत में छिपे सांप ने डसा

किशोर को खेत में घास के नीचे छिपे सांप ने काट लिया. किशोर को सर्प के काटने की जानकारी मिलते ही परिवार वाले इलाज के लिए अस्पताल ले गए. जहाँ पर डॉक्टरों ने किशोर को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर सरमथुरा थाना पुलिस ने मृतक किशोर के शव को सरमथुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया. 

पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंपा

डॉक्टरों की टीम ने शव का पोस्टमार्टम करावाकर परिजनों को दे दिया है. घटना के बाद से किशोर के परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक किशोर के पिता केरल में मजदूरी करने के लिए गए हुए थे. मृतक किशोर के परिजनों ने सरकार से सहायता राशि दिलाये जाने की मांग की है. सरमथुरा थाना पुलिस घटना की गहराई से जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़िए 

 

Politics News: राजस्थान के दिग्गज नेता सचिन पायलट पहुंच रहे हैं छत्तीसगढ़, MLA देवेंद्र यादव के समर्थन में ये बड़ा कदम उठाने की तैयारी

Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा बोले- 'जब-जब भी आरक्षण पर आंच आने की बात आई तो मैं सड़क पर आया' सुप्रीम कोर्ट की ST-SC...

communication skills: बातचीत के दौरान सामने वाले को इरिटेट करती है आपकी ये आदत, इसलिए लड़कियां भी आस-पास नहीं भटकती!

Rajasthan Crime: राजस्थान में एक बार फिर सरकारी स्कूल का छात्र चाकू लेकर दूसरे स्टूडेंट पर हमला करने पहुंचा विद्यालय, बैग में निकली 'चिलम', उदयपुर घटना से...'

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news