Dungarpur News: विजयगंज कॉलोनी में युवक और उसकी पत्नी पर हमला,लहूलुहान अवस्था में पीड़ित अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2212018

Dungarpur News: विजयगंज कॉलोनी में युवक और उसकी पत्नी पर हमला,लहूलुहान अवस्था में पीड़ित अस्पताल में भर्ती

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानांतर्गत विजयगंज कॉलोनी में आरोपियों ने पति-पत्नी पर जानलेवा हमला किया है.वहीं, युवक की रिपोर्ट पर पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है. हमले की वारदात पारिवारिक रंजिश को लेकर बताई जा रही है.

 

संकेतिक फोटो.

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के कोतवाली थानांतर्गत डूंगरपुर  शहर के विजयगंज कॉलोनी में बीती रात एक युवक और उसकी पत्नी पर हमले की वारदात हुई.लट्ठ और हथियारों से हमले में युवक लहूलुहान हो गया. जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं, युवक की रिपोर्ट पर पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है. हमले की वारदात पारिवारिक रंजिश को लेकर बताई जा रही है.

उसकी पत्नी का हाथ पकड़ लिया

कोतवाली थाना क्षेत्र के विजयगंज कॉलोनी निवासी जगदीश खटीक ने रिपोर्ट में बताया की गुरुवार शाम के समय अपने परिवार के साथ एक शादी समारोह में गया था. रात करीब 10 बजे वह शादी से वापस अपने घर आया.घर के दरवाजे पर लगा ताला खोल रहा था. उसी समय पहले से हमला करने तैयार बैठे बदमाशों ने पहले उसकी पत्नी का हाथ पकड़ लिया.फिर उस पर लट्ठ से हमला कर दिया.

रिपोर्ट पर जांच शुरू

ताबड़तोड़ हमले से उसे कई चोटें आई.सिर से खून बहने लगा. वहीं, हो हल्ला मचने पर लोग आ गए और हमलावर मौके से भाग गए। लहूलुहान जगदीश को डूंगरपुर अस्पताल लेकर पहुंचे,जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज किया. जगदीश ने बताया की पारिवारिक रंजिश को लेकर रमेश चौहान, उसके परिवार और होटल के लोगो ने मिलकर हमला कर दिया. रिपोर्ट पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024: जयपुर में Happy Hours में हुई शानदार वोटिंग ,44 लाख से ज्यादा मतदाता 28 प्रत्याशियों के भाग्य का कर रहे फैसला

 

Trending news