कबड्डी के मैदान में उतरे बुजुर्गों ने जवानों को चटाई धूल, लोग बोले- ताऊ किसी से कम हैं के?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2332257

कबड्डी के मैदान में उतरे बुजुर्गों ने जवानों को चटाई धूल, लोग बोले- ताऊ किसी से कम हैं के?

Viral Video: वीडियो को आगे देखने पर पता चलता है कि कबड्डी की यह प्रतियोगिता जवान और बूढ़े उम्र के लोगों के बीच रखी गई है. एक तरफ जवान लड़के हैं, दूसरी तरफ बड़े-बुजुर्ग पर हैरानी की बात यह है कि सभी बुजुर्गों में गजब की एनर्जी भरी हुई है. उम्र के इस पड़ाव पर पहुंचकर भी उन्होंने जिस तरीके से दमखम दिखाया है, वह वाकई तारीफ-ए-काबिल है. 

viral video

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन लोग अपने-अपने धमाकेदार टैलेंट से धर्राटे काट देते हैं. जवान तो जवान बूढ़े लोग भी ऐसा जबर टैलेंट दिखाते हैं कि इंटरनेट पर धमाल ही मचा देते हैं. सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मजेदार और इंट्रेस्टिंग वीडियोज देखने को मिलते हैं. ये वीडियोज इतने ज्यादा अच्छे होते हैं कि देखते ही आपका दिन बन जाता है.

कहते हैं कि हर इंसान को अपनी जिंदगी खुलकर जीनी चाहिए. उम्र चाहे कोई भी हो, हर पल को जी भरकर जीना चाहिए. इसकी बानगी आप आज के वायरल वीडियो में देखेंगे. अक्सर देखा होगा कि गांवों में कबड्डी खेला जाता है. इसे जवानों का खेल कहा जाता है लेकिन आज के वीडियो में एक बुजुर्ग ने लोगों की इस बात को झुलठाकर रख दिया है.

दरअसल, कबड्डी का नाम सुनते ही कुछ लोगों के मन में ताकत और फुर्ती आने लगती है. वहीं, आज के वीडियो में आप देखेंगे कि एक जगह पर कबड्डी का खेल चल रहा है. दूसरे पाले में कई जवान लड़के नजर आ रहे हैं लेकिन तभी अन्य पाले से कबड्डी-कबड्डी करते धोती-कमीज पहने एक बुजुर्ग शख्स पहुंचते हैं. गले में उन्होंने गमछा डाला है.

वीडियो को आगे देखने पर पता चलता है कि कबड्डी की यह प्रतियोगिता जवान और बूढ़े उम्र के लोगों के बीच रखी गई है. एक तरफ जवान लड़के हैं, दूसरी तरफ बड़े-बुजुर्ग पर हैरानी की बात यह है कि सभी बुजुर्गों में गजब की एनर्जी भरी हुई है. उम्र के इस पड़ाव पर पहुंचकर भी उन्होंने जिस तरीके से दमखम दिखाया है, वह वाकई तारीफ-ए-काबिल है. 

यह वीडियो राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल  से जुड़ा है और इसे Rajsthanikaka नाम के X हैंडल से शेयर किया गया है. वैसे तो यह वीडियो 2022 का है लेकिन इंटरनेट पर एक बार फिर से वायरल हो गया है. वीडियो को 6 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

वीडियो में लोग बुजुर्ग कबड्डी खिलाड़ियों की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं. एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- खेल प्रतिभा और जोश उम्र का मोहताज नहीं. अन्य यूजर ने लिखा- यहीं तो गाँव की खूबसूरती है. 

Trending news