Jaipur News: SDM सुनीता मीणा से मारपीट मामले में पुलिस की मुश्किलें बढ़ी, ASI किए गए सस्पेंड
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2429442

Jaipur News: SDM सुनीता मीणा से मारपीट मामले में पुलिस की मुश्किलें बढ़ी, ASI किए गए सस्पेंड

Jaipur News: गंगापुर सिटी जिले के टोडाभीम एसडीएम सुनीता मीणा के साथ हुई मारपीट और बाल खींचने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की मुश्किलें बढ़ गई हैं. इस मामले में करौली एसपी सुजीत शंकर ने सख्त कार्रवाई की है.

Jaipur News: SDM सुनीता मीणा से मारपीट मामले में पुलिस की मुश्किलें बढ़ी, ASI किए गए सस्पेंड
Jaipur News: राजस्थान पुलिस ने अपने दो पुलिस अपफसरों और एक पूरी टीम को लापरवाही करने के कारण नोटिस थमा दिया है.  मामला टोडाभीम एसडीएम सुनीता मीणा का है. गुरुवार को मीणा एक अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करने पहुंची थीं. लेकिन तब पुलिस टीम उनकी सुरक्षा नहीं कर पाई. एक महिला ने एसडीएम के साथ बदसलूकी की, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. टोडाभीम एसडीएम सुनीता मीणा ने इस मामले में 1 दर्जन से ज्यादा लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज करवाई है.
 
पुलिस की लापरवाही
 
इस मामले में पुलिस की लापरवाही साफ दिखाई दे रही है. पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं. एक एसडीएम के साथ खुलेआम मारपीट होना और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी, यह अपने आपमें हैरान करने वाला है. अब पूरी पुलिस टीम लाइन हाजिर हुई है.
 
एसपी शंकर ने कार्रवाई की
 
एसपी सुजीत शंकर की ओर से इस मामले कार्रवाई की गई है. उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले रही है. उम्मीद है कि दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी. वहीं उन्होंने कहा कि भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस को ठोस कदम उठाने होंगे.
 
ASI को किया सस्पेंड
 
अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान एसडीएम की सुरक्षा में लापरवाही के लिए टोडाभीम थानाधिकारी दिलीप वर्मा को लाइन हाजिर किया गया है. वहीं 17 सीसी का नोटिस थमाया गया है. इतना ही नहीं ड्यूटी ऑफिसर ASI बने सिंह को सस्पेंड ही कर दिया गया है.
 
 
राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news