Jaipur News: वाटिका इन्फोटेक सिटी में रेजिडेंट्स का विरोध प्रदर्शन जारी, आंख मूंदे बैठा प्रबंधन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2422032

Jaipur News: वाटिका इन्फोटेक सिटी में रेजिडेंट्स का विरोध प्रदर्शन जारी, आंख मूंदे बैठा प्रबंधन

Jaipur News: वाटिका इन्फोटेक सिटी में रेजिडेंट्स का विरोध प्रदर्शन लगातार 16 दिन भी जारी है. रेजिडेंट्स वाटिका लिमिटेड से मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने की मांग कर रहे हैं.

Jaipur News: वाटिका इन्फोटेक सिटी में रेजिडेंट्स का विरोध प्रदर्शन जारी, आंख मूंदे बैठा प्रबंधन
Jaipur News: क्षतिग्रस्त सड़के है, ड्रेनेज सिस्टम भी बीमार है, जानमाल की सुरक्षा राम भरोसे है, आवारा ओर जहरीलें जानवरों का खौफ है, बिजली के मनमाने बिल की भी मार है, मेंटीनेश पूरा चुकाने के बाद भी सफाई वाले का इंतजार है... यहां अपना आशियाना बसाने से पहले सोचना कई कई बार, हम तो फंस चुके इसलिए अब लाचार है... ये दर्द है उन सैकड़ों परिवारों का,जो वाटिका इन्फोटेक सिटी ठीकरिया में विला, फ्लैट्स, प्लॉट्स और अन्य आवासों में निवास कर रहे हैं.
 
लोगों के टूटे सपने
 
वाटिका इन्फोटेक सिटी टाउनशिप को बसाने वाली कंपनी वाटिका लिमिटेड और मेंटीनेंस करने वाली एनवायरो लिमिटेड के खिलाफ मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने की मांग को लेकर वाटिका इन्फोटेक सिटी रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन के बैनर तले दिया जा रहा धरना आज 16 वें दिन भी जारी रहा. रेजिडेंट्स मेंटीनेंश चार्ज के अनुरूप मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने की मांग को लेकर कंपनी के ऑफिस के बाहर विरोध प्रदर्शन करते हुए धरना दे रहे है.
 
प्रबंधन निष्ठुर होकर बैठा है
 
16 दिन का लंबा समय गुजर जाने के बाद भी वाटिका लिमिटेड प्रबंधन निष्ठुर होकर बैठा है. कंपनी प्रबंधन और आंदोलनरत लोगों के बीच कई बार बातचीत भी हुई है, लेकिन रेजिडेंट्स को अभी तक कोरे आश्वासन के अलावा कुछ नही मिला है. रेजिडेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष सतीश दुल्लर ने बताया कि वाटिका इन्फोटेक सिटी का डेवलपमेंट करीब 20 पहले शुरू हुआ था और आज तक भी टाउनशिप पूरी तरह से विकसित नहीं की जा सकी है.
 
बीस साल पहले बनी सड़के क्षतिग्रस्त हो गई है लेकिन उनकी भी मरम्मत नहीं की जा रही है. ड्रेनेज सिस्टम ब्लॉक हो चुका है, सीवर ट्रीटमेंट प्लांट भी बदहाल है, जब कंपनी से सुविधाएं सुधारने को मांग की तो मेंटीनेंस करने वाली एनवायरो कंपनी के व्यवस्थाओं को सुधारने की बजाय मेंटीनेंस चार्ज बढ़ाकर रेजिडेंट्स पर बेवजह का बोझ डाल दिया. लोग वाटिका और एनवायरो कंपनी की मनमर्जी से परेशान हो चुके है.
 
रेजिडेंट्स एसोसिएशन की सचिव मीनू अरोड़ा ने कहा कि हमें सुखद ओर सुरक्षित भविष्य का सपना दिखाकर वाटिका इन्फोटेक सिटी में प्रॉपर्टी बेची गई. लेकिन अब हम यहां अपना आशियाना बनाने के अपने निर्णय पर पछता रहे हैं. यहां के रेजिडेंट्स की जानमाल की सुरक्षा राम भरोसे है. रेजिडेंट्स की सुरक्षा के लिए ना तो सुरक्षा गार्ड है और ना ही सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं. अब तो हालत यह है कि आवारा कुत्तों और बंदरों के साथ ही जहरीले जानवरों का भी खौफ बना रहता है.
 
राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news