रामविलास मीणा पर खर्रा का पलटवार, बोले- तबादला नहीं किया तो लगा रहे आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2413623

रामविलास मीणा पर खर्रा का पलटवार, बोले- तबादला नहीं किया तो लगा रहे आरोप

Jaipur News: भजनलाल सरकार में विधायक और मंत्री के बीच की कलह अब सड़क पर आ गई है. खर्रा ने कहा कि ये एक अनुशासित जन प्रतिनिधि का कृत्य नहीं है. 

Jaipur News

Jaipur News: प्रदेश की भजनलाल सरकार में विधायक और मंत्री के बीच की कलह अब सड़क पर आ गई है. विधायक रामविलास मीणा ने एक दिन पहले नगरीय विकास मंत्री झाबर सिंह खर्रा पर आरोप लगाए और मंत्री खर्रा को चोर बताया. इसके पलटवार में आज खर्रा ने कहा कि ये एक अनुशासित जन प्रतिनिधि का कृत्य नहीं है. वो रोक के बावजूद तबादला कराना चाहते हैं, जो करने के लिए में सक्षम नहीं हूं. जिसने गलत किया है वो भोगेगा.

लालसोट विधायक रामविलास मीणा ने सोमवार को सचिवालय में यूडीएएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा पर जनप्रतिनिधियों काम नहीं करने का आरोप लगाए. रामविलास मीणा के आरोपों पर आज बीजेपी कार्यालय में मंत्री खर्रा ने कहा कि मेरी शिकायत बिल्कुल करनी चाहिए कहीं कोई दिक्कत नहीं. मेने कुछ गलत किया है तो मैं भोगूँगा, अगर उन्होंने कुछ गलत किया है तो वह भोगेंगे, इसमें कुछ गलत नहीं है.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की वो जगह, जहां शादी तय करने के लिए की जाती है लड़के वालों की पिटाई!

खर्रा ने कहा कि कहीं कोई नाराजगी नहीं है, उनकी जो नाराजगी है वह तबादलों को लेकर है. वह कहते हैं कि तबादला करो, लेकिन जब तबादलों पर रोक लगी हुई तो मैं कैसे तबादला कर सकता हूं. मैं खुद इतना सक्षम नहीं हूं कि उनकी बात मानकर किसी का तबादला कर दूं. मंत्री के सोने के सवाल पर खर्रा ने कहा कि अब यह तो उनकी सोच है मैं क्या करूं, मैं बोल चुका हूं कि अभी तबादला करना मेरे हाथ मे नही है, लेकिन अगर उसके बावजूद भी कुछ कहते हैं तो यह उनका अपना सोचना है. 

मुख्यमंत्री से शिकायत को लेकर खर्रा ने कहा उन्होंने जो शिकायत की वो उनका मामला है, मुझे जहां अपने बात कहनी है मैंने वहां अपर अपनी बात रख दी. उन्होंने कहा कि इसके बारे में मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा और प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ को पूरे मामले को लेकर अवगत करा दिया है. किसी तरह की कोई बात छिपी नहीं है, जो कुछ उन्हें करना था, वह कर दिया मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन जो उन्होंने किया वह उचित नहीं था. एक अनुशासित पार्टी के कार्यकर्ता और जनप्रतिनिधि के नीते उनका यह कृत्य उचित नहीं था.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Crime: इश्क में पागल बहन ने भाई को लगा दी आग, फिर जानवर ने शव को नोंचा

खैर मंत्रियों और विधायकों के बीच मनमुटाव और कलह की बातें पहले भी होती आई हैं लेकिन अनुशासित मानी जानी वाली पार्टी में इस तरह लड़ाई खुलकर सड़क पर आना चिंता का विषय है. 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news