Rajasthan live News: भीलवाड़ा में गाय की पूछ काटकर मंदिर के बाहर फेकने वाला आरोपी गिरफ्तार, यहां पढ़ें हर पल का अपडेट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2403432

Rajasthan live News: भीलवाड़ा में गाय की पूछ काटकर मंदिर के बाहर फेकने वाला आरोपी गिरफ्तार, यहां पढ़ें हर पल का अपडेट

Rajasthan live News, 28 August 2024: राजस्थान में आज का दिन बेहद खास है. एक तरह जहां मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की कैबिनेट की बैठक दोपहर 3 बजे CMO में शुरू होगी, तो वहीं दूसरी ओर गाय की पूछ कटी मिलने का मामला. कोतवाली थाना पुलिस को मामले में मिले अहम सुराग. राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रू-ब-रू रहने के लिए ZEE Rajasthan का Live Blog अपडेट पढ़ते रहें. 

 

Rajasthan live News: भीलवाड़ा में गाय की पूछ काटकर मंदिर के बाहर फेकने वाला आरोपी गिरफ्तार, यहां पढ़ें हर पल का अपडेट
LIVE Blog

Rajasthan live News, 28 August 2024: राजस्थान में आज का दिन बेहद खास है. एक तरह जहां मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की कैबिनेट की बैठक दोपहर 3 बजे CMO में शुरू होगी, तो वहीं दूसरी गाय की पूछ कटी मिलने का मामला. कोतवाली थाना पुलिस को मामले में मिले अहम सुराग. राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रू-ब-रू रहने के लिए ZEE Rajasthan का Live Blog अपडेट पढ़ते रहें. 

 

28 August 2024
20:51 PM

Rajasthan News: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ अपने दौरे के दौरान आज डूंगरपुर पहुंचे। प्रदेश अध्यक्ष राठौड़ के आसपुर पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। प्रदेश अध्यक्ष राठौड़ कल भाजपा प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल और सह प्रभारी विजया राहटकर के साथ पीठ में भाजपा की संगठनात्मक बैठक लेंगे.

fallback

19:57 PM

Rajasthan News: भीलवाड़ा की फिजा में जहर घोलने वाला गिरफ्तार
कोतवाली थाना पुलिस ने बबलू शाह को किया गिरफ्तार 
गत दिनों वीर हनुमान मंदिर के बाहर मिली थी गाय की कटी पूछ
पूछ मिलने के बाद हिन्दू संगठनों ने किया था प्रदर्शन 
शहर में बिगड़े माहौल के बाद एक्शन में आई पुलिस 
कोतवाली थाना पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम

fallback

19:13 PM

Rajasthan News: दो से ज्यादा संतान वाले कर्मचारियों के मामले में बड़ी खबर
दो से अधिक संतान के चलते प्रमोशन रुकने का मामला.
सरकार ने कैबिनेट में किया इस पर विचार.
जिला न्यायालय के कर्मचारियों को राहत देने का फैसला.
अब संतान दो या उनसे अधिक जितनी भी हो जाएं. 
जोगाराम बोले - दो से अधिक संतान प्रमोशन में बाधक नहीं. 

19:03 PM

Rajasthan News: प्रेमचंद बैरवा और जोगाराम पटेल कर रहे प्रेस ब्रीफिंग. संसदीय कार्य मंत्री जोगाराम पटेल ने कहा-आउटडोर चिकित्सा सीमा को बढ़ाया गया. 20 हजार से बढ़ाकर 30 हजार रूपये की सीमा. हमारी सरकार ने कर्मचारी हित में फैसले लिए हैं. RGHS कर्मचारियों को आउटडोर ट्रीटमेंट की सीमा बढ़ाई. 

17:52 PM

Rajasthan News: केंद्रीय क़ानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल का बीकानेर दौरा, रेल मार्ग से कल आयेंगे बीकानेर, कृषि विवि के राष्ट्रीय संगोष्ठी में लेंगे हिस्सा, वही तोलियासर में स्कूल हॉल और श्रीडूंगरगढ़ में उपस्वास्थ्य केंद्र का करेंगे उद्घाटन, मंत्री मेघवाल कल रात रेल से दिल्ली के लिए होंगे रवाना

16:58 PM

Rajasthan News: भाजपा नेता एवं कार्यकर्ताओं ने की शेखावत से मुलाकात,भाजपा नेता एवं पूर्व सरपंच गुमानसिंह पुरा जालम सिंह महेचा ने की दिल्ली प्रवास के दौरान मुलाकात,केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से उनके दिल्ली आवास पर की मुलाकात,मंत्री को शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र की मूलभूत सुविधाओं एवं समस्याओं के बारे में कराया अवगत,क्षेत्र की समस्याओं को लेकर की विस्तृत चर्चा,मंत्री ने जल्द ही समस्याओं के समाधान का दिया आश्वासन,

15:47 PM

Rajasthan News: यूडीएच मंत्री झाबरसिंह खर्रा आए झुंझुनूं के दौरे पर. कहा—नेहरा पहाड़ को पर्यटन स्थल के रूप में करेंगे विकसित. झुंझुनूं के संस्थापक झूझा जाट की पुस्तक का विमोचन किया. डॉ. घासीराम वर्मा, संतोष अहलावत, शुभकरण चौधरी भी रहे मौजूद. झूझार सिंह स्मृति स्मारक पर हुआ पुस्तक विमोचन. कार्यक्रम संस्था अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नेहरा, सचिव सुरेश जाखड़ ने किया स्वागत.

15:23 PM

Rajasthan News: भाजपा प्रदेश कार्यालय के बाहर गोकुलम कार्यक्रम के पोस्ट पर श्री कृष्ण की तस्वीर पर स्याही फेंकने का मामला. कार्यक्रम के आयोजन और संघ के पदाधिकारी पहुंचे अशोक नगर थाने. अशोक नगर थाने में दी गई रिपोर्ट. कांग्रेस की पूजा भार्गव और उनके साथ आए अन्य लोगों पर लगाए स्याही फेंकने के आरोप. धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने और सामाजिक माहौल बिगाड़ने के लगाए आरोप.

11:42 AM

Rajasthan live News: गाय की पूछ कटी मिलने के मामले में  पुलिस को मिले अहम सुराग

गाय की पूछ कटी मिलने का मामला 

कोतवाली थाना पुलिस को मिले अहम सुराग

वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों के बेहद करीब पहुंची पुलिस 

शहर की फिजा खराब करने वाले जल्द होंगे बेनकाब

पुलिस की गिरफ्त में आए संदिग्ध से जारी गहन पूछताछ 

आज शाम तक पुलिस कर सकती है वारदात का खुलासा

11:14 AM

Rajasthan live News: 28 अगस्त को  होटल शगुन, पावर हाउस के सामने, नैनवां रोड़ पर सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक आयोजित होगा एक दिवसीय रोजगार सहायता शिविर, शिविर में बेरोजगार आशार्थियों को निजी क्षेत्र में रोजगार के अवसर होंगे प्राप्त, निजी क्षेत्र के नियोजक बेरोजगार आशार्थियों का साक्षात्कार लेकर करेंगे चयन, जिला रोजगार अधिकारी कमलेश कुमार मीणा ने दी जानकारी

10:29 AM

Rajasthan live News: राजस्थान सरकार ने राज्य सेवा में बंपर भर्ती का ऐलान किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो राज्य में 500 पदों पर भर्ती प्रक्रिया पूरी की जाएगी. इसके लिए RPSC को अभ्यर्थना भेजी जा चुकी है. रिपोर्ट्स की मानें, तो बहुत जल्द इसे लेकर विज्ञापन जारी किया जाएगा. 

09:55 AM

Rajasthan live News: उदयपुर भाजपा प्रदेश प्रभारी राधा मोहन अग्रवाल ने सचिन पायलट पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरे खिलाफ हो रहे प्रदर्शन से मैं आहत हूं. राजस्थान की धरती पर यदि उन्हें तनिक भी नुकसान हुआ तो उसके जिम्मेदार होंगे सचिन पायलट. ये प्रदर्शन युवाओं को गुमराह करके कराया जा रहा है. इस दौरान उन्होंने विरोध कर रहे युवाओं से पहले का वीडियो सुनने की अपील की. 

09:55 AM

Rajasthan live News: उदयपुर भाजपा प्रदेश प्रभारी राधा मोहन अग्रवाल ने सचिन पायलट पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरे खिलाफ हो रहे प्रदर्शन से मैं आहत हूं. राजस्थान की धरती पर यदि उन्हें तनिक भी नुकसान हुआ तो उसके जिम्मेदार होंगे सचिन पायलट. ये प्रदर्शन युवाओं को गुमराह करके कराया जा रहा है. इस दौरान उन्होंने विरोध कर रहे युवाओं से पहले का वीडियो सुनने की अपील की. 

09:33 AM

Rajasthan live News: राजस्थान में बढ़ रहा 'आई-फ्लू' का प्रकोप

प्रदेश के बड़े अस्पतालों में 'आई-फ्लू' से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है. अकेले SMS अस्पताल में रोजाना 10 से 20 मरीज अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं. 

09:28 AM

Rajasthan live News: राजस्थान रोडवेज का बाई पास पर ले जाने में हुई सख्ती

राजस्थान रोडवेज अब बाई पास पर नहीं जा सकेगी. प्रशासन की ने इस मामले में सख्त रवैया अपनाया है. अब शहरों के अंदर बस स्टैंड पर ही बस को रोकना होगा. हर माह 200 से अधिक शिकायतें हो रही हैं.

09:23 AM

Rajasthan live News: एक्सप्रेस वे पर लगा इंटेलिजेंट ट्रैफिक मैनेजमेंट सिस्टम

एक्सप्रेस वे पर केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्रालय ने इंटेलिजेंट ट्रैफिक मैनेजमेंट सिस्टम लगाया है. मात्र 25 दिन में 3 हजार से अधिक वाहनों के ओवरस्पीडिंग में भेजे गए चालान. 120 केएमपीएच से अधिक गति पर होगा चालान. प्रदेश के 4 अन्य हाईवेज पर जल्द होगा लागू.

09:21 AM

Rajasthan live News: हेड कांस्टेबल बाबूलाल बैरवा आत्महत्या मामले में गठित हुई SIT

हेड कांस्टेबल बाबूलाल बैरवा की आत्महत्या के मामले में जांच के लिए  SIT का गठन हो गया है. आत्महत्या प्रकरण की जांच के लिए एडीजी क्राइम दिनेश एमएन के नेतृत्व में गठित हुई SIT. SIT में 7 पुलिस अधिकारियों को किया गया शामिल. IG प्रफुल कुमार, SP प्रहलाद कृष्णिया, ASP सोहेल राजा, ASP सीमा भारती, DSP अशोक कुमार, CI पुरुषोत्तम महरिया, SI विनोद कुमार मीणा को किया गया SIT में शामिल. डीजी क्राइम दिनेश एमएन के सुपरविज़न में SIT करेंगी काम.

09:20 AM

Rajasthan live News: यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा  का नीमकाथाना दौरा

यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा आज नीमकाथाना का दौरा करेंगे. यूडीएच मंत्री नीमकाथाना में ढाणी बागा वाली में रामस्वरूप जाखड़ की मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में करेंगे शिरकत.

09:10 AM

Rajasthan live News: डकैतों की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन

स्वर्णकार समाज शाम 5:30 बजे कैंडल मार्च निकालेगा. भिवाड़ी में ज्वैलर जयसिंह  की हत्यारों को न पकड़े जाने को लेकर विरोध जताया जा रहा है. हत्या के चार दिन बाद भी डकैत पुलिस गिरफ्त से बाहर है, जिसके चलते स्टेच्यू  सर्किल से अमर जवान ज्योति के गेट पर कैंडल मार्च निकाली जाएगी. सरकार से डकैतों की गिरफ्तारी के साथ मुआवजा देने की मांग भी की जाएगी.

08:48 AM

Rajasthan live News: दो दिवसीय दौरे पर राज्यपाल हरिभाऊ बागड़े

राजस्थान के राज्यपाल हरिभाऊ बागड़े का दो दिवसीय दौरे है. वह हवाई मार्ग द्वारा जयपुर से प्रस्थान कर सुबह 10.40 बजे सांचू हेलीपेड पहुंचेंगे. सांचू बोर्डर पोस्ट का निरीक्षण तथा सीमा सुरक्षा बल के जवानों के साथ संवाद करेंगे. इसके बाद राज्यपाल आंतरिक सुरक्षा संबंधी बैठक लेंगे. दोपहर 1.30 बजे सड़क मार्ग से प्रस्थान कर दोपहर 1.45 पर गोडू पहुंचेंगे एवं यहां विभिन्न निरीक्षण करेंगे. शाम 6 बजे बीकानेर आर्मी स्टेशन स्थित रणबंका गेस्ट हाउस पहुंचेंगे. राज्यपाल शाम 7 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेंगे. वहीं गुरुवार सुबह 10.15 बजे स्वामी केशवानंद राजस्थान कृषि विश्वविद्यालय स्थित विद्यामंडप के लिए प्रस्थान करेंगे तथा प्रातः 10.30 बजे से 'प्राकृतिक खेती के प्रति जागरूकता' विषयक राष्ट्रीय कॉन्फ्रेंस में शिरकत करेंगे.

08:45 AM

Rajasthan live News: CM भजन लाल शर्मा आज करेंगे कैबिनेट बैठक

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की कैबिनेट बैठक दोपहर 3 बजे CMO में होगी. दोपहर 3:30 बजे मंत्रिपरिषद की बैठक होगी. इस बैठक में विभिन्न नीतिगत मसलों को लेकर विचार विमर्श किया जाएगा. उद्योग नीति, निवेश नीति या निवेश प्रोत्साहन स्कीम, खनिज नीति, पर्यटन नीति के ड्राफ्ट का अनुमोदन संभव, सेवा नियमों में संशोधन के अनुमोदन को लेकर और उससे जुड़े बिंदुओं पर मंथन होगा.

Trending news