Jaipur: वाहनों से बैटरी चुराते दो युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ा, पेड़ से बांधकर की धुनाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan996934

Jaipur: वाहनों से बैटरी चुराते दो युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ा, पेड़ से बांधकर की धुनाई

राजधानी जयपुर (Jaipur News) के शाहपुरा थाना इलाके के वार्ड संख्या 5 स्थित मेघावाली ढाणी में खड़े वाहनों से बैटरी चुराते समय स्थानीय ग्रामीणों ने दो युवको को पकड़ लिया.

ग्रामीणों ने युवको को पुलिस के किया सुपुर्द.

Jaipur : राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur News) के शाहपुरा थाना इलाके के वार्ड संख्या 5 स्थित मेघावाली ढाणी में खड़े वाहनों से बैटरी चुराते समय स्थानीय ग्रामीणों ने दो युवको को पकड़ लिया, जबकि अन्य युवक फरार हो गए. ग्रामीणों ने दोनों युवकों को पेड़ से बांध दिया तथा जमकर धुनाई कर दी. बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवको को पकड़कर पुलिस थाने लेकर आई. 

बताया जा रहा है कि बीती रात कुछ युवक मेघावाली ढाणी में खड़े वाहन से बैटरी चुराने का प्रयास कर रहे थे. इसी दौरान स्थानीय ग्रामीण जाग गए और उन्होंने शोर मचाकर अन्य लोगों को बुलाया. शोर सुनकर आस-पास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए. 

यह भी पढ़ें: हरियाणा-राजस्थान पुलिस की बॉर्डर मीटिंग, एसपी मनीष त्रिपाठी ने किया संबोधित

ग्रामीणों को देखकर युवक भागने का प्रयास किया, लेकिन दो युवकों को ग्रामीणों ने धर दबोचा. जबकि अन्य युवक भागने में सफल हो गए. ग्रामीणों ने दोनों युवको को पेड़ से बांध दिया और धुनाई कर दी. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देकर दोनों युवकों को पुलिस (Jaipur Police) के सुपुर्द कर दिया. फिलहाल पुलिस दोनों युवकों से पूछताछ कर रही है.

Trending news