Rajasthan Politics: कांग्रेस युवा मोर्चा ने ''राधा मोहन'' के पोस्टर पर फेंकी स्याही, BJP बोली- श्रीकृष्ण विरोधी मानसिकता...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2403231

Rajasthan Politics: कांग्रेस युवा मोर्चा ने ''राधा मोहन'' के पोस्टर पर फेंकी स्याही, BJP बोली- श्रीकृष्ण विरोधी मानसिकता...

Jaipur News: भाजपा के नए प्रदेश प्रभारी राधा मोहन अग्रवाल ने उपचुनाव वाली सीटों पर समीक्षा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी, सचिन पायलट आदि पर टिप्पणियां कर दी. इसको लेकर युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अग्रवाल के पोस्टर पर स्याही फेंक का प्रदर्शन किया. 

Jaipur News Zee Rajasthan
Rajasthan News: राजस्थान में कांग्रेस और बीजेपी नेताओं के बीच बयानबाजी और उन पर आक्रोश लगातार बढ़ रहा है. युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बयानबाजी के आक्रोश में बीजेपी प्रदेश प्रभारी राधा मोहन अग्रवाल के पोस्टर पर स्याही फेंक का प्रदर्शन किया. इस दौरान बीजेपी कार्यालय के बाहर लगे होर्डिंग पर बने श्रीकृष्ण की फोटो पर भी स्याही के छींटे लग गए. भाजपा ने इस मामले को लेकर आरोप लगाया कि कांग्रेस की सनातन से नफरत सामने आई. श्रीकृष्ण का विरोध कांग्रेस की मानसिकता दर्शाता है. 
 

राधा मोहन अग्रवाल के खिलाफ कांग्रेस का विरोध
भाजपा के नए प्रदेश प्रभारी राधा मोहन अग्रवाल ने उपचुनाव वाली सीटों पर समीक्षा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी, सचिन पायलट आदि पर टिप्पणियां कर दी. इसको लेकर युवक कांग्रेस ने राधा मोहन अग्रवाल का विरोध करने का ऐलान किया. मंगलवार दोपहर करीब एक दर्जन युवक कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा प्रदेश कार्यालय के बाहर पहुंचे. उन्होंने अपने साथ लाए राधा मोहन अग्रवाल के पोस्टर पर स्याही फेंकी. इस दौरान कार्यालय के बाहर लगे होर्डिंग पर बने कृष्ण की फोटो पर भी स्याही के छींटे पड़ गए. वहीं, कार्यालय के अंदर बैठे बीजेपी नेताओं को पता चला तो वो बाहर की तरफ दौड़े. यह देखकर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता वहां से भाग छूटे. कांग्रेस के कार्यकर्ता वहां से भाग छूटे, लेकिन होर्डिंग पर पड़ी स्याही ने एक नए विवाद को जन्म दे दिया. 
 

भगवान श्री कृष्ण पर स्याही फेंकने का आरोप
बीजेपी ने कांग्रेस नेताओं को चेतावनी दी कि इस तरह की हरकतों से बाज आए, वरना भाजपा कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर जवाब देंगे. भाजपा नेताओं और पदाधिकारियों ने युवक कांग्रेस के भगवान श्री कृष्ण पर स्याही फेंकने का आरोप लगाया. वहीं, सूचना मिलने पर एडिशनल डीसीपी पारस जैन सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस अधिकारियों ने सीसीटीवी फुटेज से स्याही फेंकने वाले कार्यकर्ताओं को चिन्हित किया. 
 

गोविंद से बदलकर गुलाम रख लो नाम-बगड़ी 
इधर घटना के बाद बीजेपी प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगड़ी ने बयान जारी कर भगवान श्री कृष्ण के पोस्टर पर स्याही फेंकने की घटना की भाजपा ने निंदा करते हुए कहा कि इससे कांग्रेस की सनातन से नफरत सामने आ गई है. बगड़ी ने पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा पर कटाक्ष किया कृष्ण नाम से इतनी ही नफरत तो अपना नाम गोविंद से बदलकर गुलाम कब रख रहे हैं डोटासरा ? 
 

सनातन से नफरत की सुपारी के बदले क्या मिला है डोटासरा को? 
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र कटारा ने कहा कि विधानसभा में भी कांग्रेस नेताओं ने संत समाज पर टिप्पणी की थी. बाद में डोटासरा ने भगवान श्री कृष्ण पर शर्मनाक बयान दिया और अब उनके गुर्गों का स्याही फेंकना यह जीता जागता प्रमाण है कि कांग्रेस की सनातन से नफरत है. उन्होंने कहा कि डोटासरा को बताना चाहिए कि यह सनातन के खिलाफ बेशर्मी से एक के बाद एक कदम उठाने की सुपारी के बदले उन्हें क्या मिला है ?
 

कांग्रेस को दी चेतावनी
उन्होंने कहा कि परिवार विशेष को खुश कर अपनी कुर्सी बचाने के लिए जिस निम्न स्तर पर वे उतरे हैं यह प्रदेश की परंपरा, संस्कृति और हिंदू समाज की भावनाओं को तार-तार कर रहा है. उन्होंने कांग्रेस नेताओं को सावचेत करते हुए कहा कि इन ओछी हरकतों से बाज आए नहीं तो प्रदेश का भाजपा कार्यकर्ता और समग्र हिंदू समाज चुप नहीं बैठेगा. इसका मुंह तोड़ जवाब देगा. 
 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news