Jhalawar News : झालावाड़ में हुआ दर्दनाक हादसा, खेलने के दौरान कुएं में जा गिरा, रेस्क्यू टीम द्वारा बालक की तलाश जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2026573

Jhalawar News : झालावाड़ में हुआ दर्दनाक हादसा, खेलने के दौरान कुएं में जा गिरा, रेस्क्यू टीम द्वारा बालक की तलाश जारी

Jhalawar News: राजस्थान के झालावाड़ शहर के मल मोहल्ला इलाके में आज एक खाली पड़े भूखंड में बने बिना मुंडेर के कुएं में डूबने से 4 वर्षीय बालक की मौत हो गई.

झालावाड़ में हादसा.

Jhalawar News: राजस्थान के झालावाड़ शहर के मल मोहल्ला इलाके में आज एक खाली पड़े भूखंड में बने बिना मुंडेर के कुएं में डूबने से 4 वर्षीय बालक की मौत हो गई. बालक सयान बिना मुंडेर के कुएं के समीप अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था, उसी दौरान वह गहरे पानी से भरे कुएं में जा गिरा.

झालावाड़ शहर के मल मोहल्ला इलाके में दर्दनाक हादसा

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई और कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस द्वारा मुंडेर तक पानी से भरे कुएं में बालक की तलाश की जा रही है.

गहरे पानी से भरे कुएं में जा गिरा

मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली थाना प्रभारी भूरी सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि मल मोहल्ला क्षेत्र में किसी कुएं में एक  बालक गिर गया है, जिस पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची, जहां आसपास मौजूद प्रत्यक्षियों ने बताया कि यहां कुछ बच्चे खेल रहे थे. जिसमें एक चार वर्षीय बालक सयान पुत्र आरिफ खेलता हुआ बिना मुंडेर के गहरे पानी से भरे कुएं में जा गिरा.

बालक की तलाश जारी

ऐसे में कोतवाली पुलिस द्वारा पहले स्थानीय लोगों की मदद से बालक को तलाश करने का प्रयास किया गया, लेकिन सफलता नहीं मिलने पर एसडीआरएफ टीम को मौके पर बुलाया गया, जिनके द्वारा कुंए के गहरे पानी में बालक की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Road Accident: बाड़ी में घने कोहरे से बस पलटी, 45 हुए घायल

गौरतलब है कि मल मोहल्ला इलाके में एक खाली भूखंड पड़ा है जिसमें पानी से लबालब भरा हुआ कुंआ है, जिसकी एक और की मुंडेर भी क्षतिग्रस्त है. आसपास के छोटे बच्चे वहां खेल रहे थे, उसी दौरान सयान हादसे का शिकार हो गया. फिलहाल रेस्क्यू टीम द्वारा पानी से भरे कुएं में बालक की तलाश की जा रही है.

Trending news