जीजा की हत्या कर फरार हुआ साला, पुलिस ने गिफ्तार कर कोर्ट में किया पेश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1093031

जीजा की हत्या कर फरार हुआ साला, पुलिस ने गिफ्तार कर कोर्ट में किया पेश

सरहदी बाड़मेर जिले के रामसर थाना क्षेत्र में 2 दिन पहले साले द्वारा जीजा की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी अली खान को गिरफ्तार कर लिया है. 

जीजा की हत्या कर फरार हुआ साला

Barmer: सरहदी बाड़मेर जिले के रामसर थाना क्षेत्र में 2 दिन पहले साले द्वारा जीजा की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी अली खान को गिरफ्तार कर लिया है. बुधवार को रामसर पुलिस ने आरोपी अली खान को न्यायालय में पेश कर पीसी रिमांड मांगा है.

यह भी पढ़ें-अलवर में निकली 105 साल की महिला की अनोखी अंतिम यात्रा, डीजे पर बजे लता मंगेशकर के गाने

न्यायालय ने आरोपी अली खान को 5 दिन के पीसी रिमांड पर भेज दिया है. रामसर थानाधिकारी सहीराम के मुताबिक आरोपी को 5 दिन के पीसी रिमांड पर लिया गया है. वहीं आरोपी को मौका तस्दीक करवाया जाएगा. इसके साथ ही पुलिस आरोपी द्वारा हथियार खरीदने के बारे में भी पूछताछ करेगी. पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि हथियार नागौर से खरीदा गया था. फिलहाल रामसर थाने में 7 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज है. पुलिस ने मुख्य आरोपी साले अली खान को गिरफ्तार किया है, वहीं अन्य आरोपियों की सलिप्तता के बारे में अनुसंधान कर रही है. वहीं पुलिस रिमांड अवधि के दौरान आरोपी को नागौर ले जाकर हथियार खरीदने वाली जगह का भी मौका तस्दीक करवाएगी.

Trending news