बदमाशों ने एडवोकेट को दौड़ाया...फायरिंग भी की, लोहे की रॉड से कार के कांच तोड़े...जानिए क्या है सनसनीखेज मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2431687

बदमाशों ने एडवोकेट को दौड़ाया...फायरिंग भी की, लोहे की रॉड से कार के कांच तोड़े...जानिए क्या है सनसनीखेज मामला

Rajasthan Crime: बदमाशों ने एडवोकेट को दौड़ाया और उस पर फायरिंग भी की गई. लोहे की रॉड से कार के कांच तोड़ दिए. जानिए ये पूरा मामला क्या है?

बदमाशों ने एडवोकेट को दौड़ाया...फायरिंग भी की, लोहे की रॉड से कार के कांच तोड़े...जानिए क्या है सनसनीखेज मामला

Rajasthan Crime: केमिकल चोरी और तस्करी मामले में कार्रवाई करने वाले एडवोकेट हरदीप सुंदरिया पर शनिवार रात को जानलेवा हमला किया गया. पिकअप जीप से एडवोकेट की गाड़ी को टक्कर मारी गई और लोहे की रॉड से हमला किया गया. जान बचाकर खेतों में भागे एडवोकेट का पीछा कर फायरिंग भी गई.

जैसे तैसे एडवोकेट की जान बच गई. सिधमुख थाना अंतर्गत गांव धानोठी छोटी निवासी एडवोकेट हरदीप सिंह सुंदरिया ने सिधमुख थाने में मामला दर्ज करवाकर बताया,'' वह खेमाराम के साथ केमिकल तस्करों की ओर से चोरी किए गए केमिकल की जीरो FIR लेकर लेकर कांस्टेबल रविंद्र को साथ लेकर एसपी चूरू ऑफिस में गया था.

रिपोर्ट के मुताबिक,  चूरू SP ने मामले में हरियाणा भिवानी एसपी का पत्र लिखा. उसे पत्र को कॉस्टेबल रविंद्र लेकर उनके साथ खेमाराम की गाड़ी में हरियाणा के भिवानी एसपी ऑफिस गए थे. एसपी नहीं मिलने के कारण उनके रीडर ने सिवानी पुलिस थाने जाने को कहा.

चूरू एसपी की ओर से लिखे गए पत्र को सिवानी थाने में ड्यूटी पर तैनात एएसआई संदीप को देकर वापस खेमाराम, कांस्टेबल रविंद्र  और दो अन्य के साथ सिधमुख थाने में कांस्टेबल रविंद्र को छोड़ने के लिए जा रहे थे. जब वह धानोठी तिराहे के पास पहुंचे जहां गोदाम में केमिकल चोरी करके रखा गया था वहां एक बिना नंबर की पिकअप जीप खड़ी थी. इस दौरान गाड़ी को रोका तो अचानक कुलदीप उर्फ धोलिया, सुरेंद्र और पांच छह अन्य लोग आ गए.

इसके बाद आरोपियों ने खेमाराम की गाड़ी को जबरदस्ती बंद कर दिया और उसे (खेमाराम) नीचे उतारने का प्रयास किया. आरोपियों ने जीप चालक से जीप के सभी गेट और शीशे बन्द करने को कहा.  इसके बाद आरोपियों ने पिकअप जीप से उनकी गाड़ी को टक्कर मारनी शरू कर दी और तथा लोहे की रॉड से उनकी गाड़ी की खिड़की पर हमला किया. हालांकि कांस्टेबल रविंद्र ने बचाने का प्रयास किया.

एडवोकेट हरदीप ने बताया कि उसे जीप से नीचे उतरने का प्रयास किया गया लेकिन जैसे-तैसे अपनी जान बचाकर खेतों में खड़ी मूंग की फसलों में वह भाग गया. जिसके बाद आरोपियों ने फायरिंग की. इसी दौरान कांस्टेबल रविंद्र ने पुलिस को सूचना दे दी और शोर होने पर तथा पुलिस के आने की खबर लगते ही आरोपी फरार हो गए.

दर्ज मामले में बताया गया कि कि आरोपियों ने खेमाराम के टैंकर से 36 लाख रुपए का फिनोल केमिकल चोरी किया था. जिसका मामला दर्ज करवाने की रंजिश के कारण उसे पर हमला किया गया है. आरोप लगाया कि आरोपी शराब और केमिकल तस्कर हैं. अवैध हथियार रखते हैं और इसी प्रकार घटनाओं को अंजाम देते हैं. साथ ही जो इनका विरोध करते हैं या कार्रवाई करते हैं उनके साथ इसी प्रकार मारपीट की घटना को अंजाम देते हैं.पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Trending news