Kota News: CBI की टीम ने मिलिट्री इंजीनियरिंग सर्विस के अधिकारी को किया ट्रैप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1999154

Kota News: CBI की टीम ने मिलिट्री इंजीनियरिंग सर्विस के अधिकारी को किया ट्रैप

Kota News: कोटा में CBI की टीम ने देर रात कोटा में कार्रवाई करते हुए मिलिट्री इंजीनियरिंग सर्विसेज के अधिकारी असिस्टेंट गेरिशन इंजीनियर एन के राय को ट्रैप कर लिया. 

Kota News: CBI की टीम ने मिलिट्री इंजीनियरिंग सर्विस के अधिकारी को किया ट्रैप

Kota News: राजस्थान के कोटा में CBI की टीम ने देर रात कोटा में कार्रवाई करते हुए मिलिट्री इंजीनियरिंग सर्विसेज के अधिकारी असिस्टेंट गेरिशन इंजीनियर एन के राय को ट्रैप कर लिया. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सीबीआई की टीम को एक ठेकेदार ने शिकायत देते हुए कहा था कि AGE एन के राय के पास उसके फर्म के कई सारे बिल पेंडिंग हैं, जिन्हें पास करने की आवाज में AGE लगातार एडवांस घूस की मांग कर रहा है, जिस पर परेशान होकर पीड़ित ठेकेदार ने सीबीआई का दरवाजा खटखटाया. 

यह भी पढ़ेंः Sukhdev Singh Gogamedi : सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड से राजस्थान में दहशत, मर्डर की टाइमिंग पर उठे सवाल

इस पर सीबीआई की टीम ने देर रात कार्रवाई को अंजाम दिया और राय को 1 लाख 10000 की घूस लेते हुए गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल सीबीआई की टीम इंजीनियर एनके राय को लेकर अपने साथ जयपुर गई है, जहां पर राय से पूछताछ की जा रही है.

बताया जा रहा है कि कुछ और नाम इस पूरे मामले के अंदर सामने आ सकते हैं और मिलिट्री इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट में एक बड़ा घूसखोरी के नेक्सस का पर्दाफाश हो सकता है. 

यह भी पढ़ेंः Sukhdev Singh Gogamedi : सुखदेव सिंह गोगामेड़ी मर्डर केस में जूसरी के शूटर से जुड़ रहा लिक, जानें पूरी हिस्ट्री

यह भी पढ़ेंः Rajasthan NEW CM Live: राजस्थान के नए सीएम का काउंटडाउन, आज शाम तक नाम आ सकता है सामने!

Trending news