Kota News: पुरानी रंजिश में युवक का काटा गला, कर दी नृशंस हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2005052

Kota News: पुरानी रंजिश में युवक का काटा गला, कर दी नृशंस हत्या

Kota News: राजस्थान के कोटा में दो बदमाशों ने पुरानी रंजिश के चलते एक युवक का गला काटकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

Kota News: पुरानी रंजिश में युवक का काटा गला, कर दी नृशंस हत्या

Kota News: राजस्थान के कोटा के उद्योग नगर इलाके में देर रात दो बदमाशों ने एक युवक का गला काटकर नृशंस हत्या कर दी. पुरानी रंजिश के चलते दोनों बदमाशों ने छुरे से राहुल वाल्मीकि का गला काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया. मामले पर जानकारी देते हुए डीएसपी धर्मवीर ने बताया कि राहुल वाल्मीकि डीसीएम इलाके का रहने वाला था, जिसकी इसी इलाके में रहने वाले दो बदमाशों सुनील और वीरेंद्र ने गला काटकर हत्या कर दी. 

घटना पुरानी रंजीश को लेकर बताई जा रही है, डीएसपी ने बताया कि मृतक राहुल वाल्मीकि ने आरोपी सुनील के साथ मारपीट की थी, जिस पर सुनील ने मृतक राहुल के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था, जिसका मामला अभी कोर्ट में पेंडिंग है. वहीं, देर रात शराब के नशे में राहुल वाल्मीकि ने एक बार फिर सुनील के साथ गाली-गलौच की थी. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में सर्दी के तेवर हुए तीखे, तापमान में आई गिरावट; कई शहरों का तापमान 10 डिग्री के नीचे

इसके बाद सुनील ने अपने साथी वीरेंद्र के साथ मिलकर छुरे से गला काटकर राहुल वाल्मीकि को मौत के घाट उतार दिया. डीएसपी धर्मवीर चौधरी ने बताया कि आरोपियों का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड रहा है एवं घटना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बिना कोई वख्त गंवाएं घटना के दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है. 

वहीं, मृतक के भाई का कहना है कि घटना कांड में शामिल दोनों आरोपी अवैध शराब और गांजा बेचने का काम करते थे, जिसकी शिकायत राहुल ने पुलिस को दी. इसके बाद से ही बदमाशों ने रंजिश पाल रखी थी और कल रात राहुल को दोनों बदमाशों ने बुलवाया था, जहां छुरे से गला काटकर राहुल की हत्या कर दी. 

वहीं, वाल्मीकी समाज के लोगों में घटना से आक्रोश व्याप्त है. उनका कहना है कि मृतक के परिवार को 50 लाख का मुआवजा और आश्रित को सरकारी नौकरी दी जाए वरना वाल्मीकि समाज आंदोलन करेगा. साथ ही, समाज के लोगों ने मृतक राहुल के शव को उठाने से इनकार कर दिया है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: मरूधरा में बनी घने कोहरे की स्थिति, तापमान में अधिक गिरावट से सर्दी का सितम जारी

Trending news