Lok Sabha chunav 2024: कोटा में चुनावी मैदान में खाकी की एंट्री, जानिए क्यों कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल के खिलाफ राजस्थान पुलिस रिटायर्ड कर्मचारी संघ ने खोला मोर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2211339

Lok Sabha chunav 2024: कोटा में चुनावी मैदान में खाकी की एंट्री, जानिए क्यों कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल के खिलाफ राजस्थान पुलिस रिटायर्ड कर्मचारी संघ ने खोला मोर्चा

Lok Sabha chunav 2024: जानिए क्यों कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल के खिलाफ राजस्थान पुलिस रिटायर्ड कर्मचारी संघ ने मोर्चा खोला है.  कोटा में चुनावी मैदान में खाकी की एंट्री हो गई है.

Prahlad Gunjal

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: कोटा के चुनावी दंगल में भाजपा कांग्रेस के आरोप प्रत्यारोपों के बीच अब खाकी की एंट्री हुई है. खाकी वर्दी वाली पुलिस टीम का हिस्सा रह चुके रिटायर्ड पुलिस कर्मचारी संघ के सदस्यों ने अब कोटा कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल (Prahlad Gunjal)के खिलाफ मोर्चा खोला है.

राजस्थान पुलिस रिटायर्ड कर्मचारी संघ ने एक ज्ञापन निर्वाचन अधिकारी के समक्ष दिया है और कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल द्वारा पुलिस के खिलाफ की जा रही टिप्पणियों पर रोक लगवाई जाए.

दरअसल, मामला कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल द्वारा कोटा रेंज आईजी को भाजपा का एजेंट बताने एवं कुछ पुलिसकर्मियों के भाजपा की मदद करने के आरोपों से जुड़ा है,जब प्रहलाद गुंजल ने अपनी चुनावी सभा में मंच से कई बार कोटा पुलिस पर आरोप लगाए थे.

मामले पर अब कोटा पुलिस के बचाव में पुलिस रिटायर्ड कर्मचारी संघ उतर आया है. संघ के मुताबिक पुलिस 24 घंटे बिना द्वेषता एवं भेदभाव के कार्य करती है, लेकिन कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा की जा रही टिप्पणियों से पुलिस की गरिमा और आत्मसम्मान को ठेस पहुंचती है.अतः ऐसे बयानों पर रोक लगाई जाए.

बता दें कि 26 अप्रैल को यानी दूसरे चरण में कोटा में चुनाव होना है. 19 अप्रैल यानी आज पहले चरण में गंगानगर, बीकानेर, चूरू, झुंझूनूं, सीकर, जयपुर ग्रामीण, जयपुर, अलवर, भरतपुर, करौली-धौलपुर, दौसा और नागौर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान हो रहा है. इसके साथ ही इन सीटों पर मैदान में उतरे 114 प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में कैद हो जाएगी.

 

Trending news