Ladnun: हत्या के आरोप में एक गिरफ्तार, प्यार के लिए अपने दोस्त को उतारा मौत के घाट
Advertisement

Ladnun: हत्या के आरोप में एक गिरफ्तार, प्यार के लिए अपने दोस्त को उतारा मौत के घाट

हत्या का कारण प्रेम प्रसंग था. इस बारे में लाडनूं थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है.

Ladnun: हत्या के आरोप में एक गिरफ्तार, प्यार के लिए अपने दोस्त को उतारा मौत के घाट

Ladnun: लाडनूं थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए हत्या के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए युवक पर अपने ही दोस्त की हत्या करने का आरोप है. अब लाडनूं पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है.

इस बारे में लाडनूं थाना अधिकारी सुरेंद्र सिंह राव ने बताया की निम्बी जोधा उप तहसील के सामने दो दिन पूर्व गोपाल राम मेघवाल नामक युवक का शव मिला था. 100 के पास ही खून से सना हुआ एक पत्थर भी मिला था. ऐसे में मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी. जिसके बाद लाडनूं पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. इस मामले में शुक्रवार को मृतक के भाई कैलाश मेघवाल ने हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया था. जिस पर लाडनूं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्या के आरोप में राजू पुत्र गणेश राम मेघवाल उम्र 25 साल निवासी मीठड़ी हाल निवासी निंबी जोधा को गिरफ्तार कर लिया.

प्रेम प्रसंग के चलते की थी दोस्त की हत्या

 हत्या का कारण प्रेम प्रसंग था. इस बारे में लाडनूं थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी व मृतक एक ही युवती से प्रेम करते थे. जब आरोपी राजू को इस बात का पता चला तो उसे नागवार गुजरा और उसने अपने मित्र से दुश्मनी पाल बैठा और गोपाल को ठिकाने लगाने की सोच ली. ऐसे में गत सोमवार रात्रि को आरोपी ने गोपाल राम को शराब पिलाई और पत्थर पर सिर पटक कर अपने ही दोस्त को को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने बताया कि फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है. मामले से जुड़े और भी पहलू सामने आ सकते हैं.

मुकदमा दर्ज होने के 12 घंटे के भीतर पुलिस ने किया खुलासा

लाडनूं पुलिस के थाना अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने मृतक ने मृतक के भाई कैलाश मेघवाल के रिपोर्ट करवाने के मात्र 12 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. अब आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

Reporter- Hanuman Tanwar

 

खबरें और भी हैं...

कब जागेगा SMS प्रशासन! मुख्यमंत्री गहलोत को आई शर्म तो महिलाओं को भी आ रही घिन्न, अब भी फैली गंदगी

चौमूं: BJP ने राजस्थान सरकार पर कसा तंज, कहा- गांधी परिवार से बाहर नहीं निकल पा रही

नाथद्वारा: विश्व की सबसे ऊंची शिव प्रतिमा विश्वास स्वरूपम का लोकार्पण आज, साढ़े 4 साल में हुई तैयार

Trending news