लोकसभा चुनाव को लेकर BJP की बड़ी बैठक, मंत्री दिलावर ने कहा- मैं चाहता हूं गांव भी कांग्रेस मुक्त हो जाएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2119991

लोकसभा चुनाव को लेकर BJP की बड़ी बैठक, मंत्री दिलावर ने कहा- मैं चाहता हूं गांव भी कांग्रेस मुक्त हो जाएं

Lok Sabha elections 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के पदाधिकारियों ने टोंक में बड़ी बैठक की है. इस बैठक में  मंत्री व लोकसभा प्रभारी मदन दिलावर ने कांग्रेस को लेकर बड़ा बयान दिया है.

लोकसभा चुनाव को लेकर BJP की बड़ी बैठक, मंत्री दिलावर ने कहा- मैं चाहता हूं गांव भी कांग्रेस मुक्त हो जाएं

Lok Sabha elections 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर आज टोंक भाजपा कार्यालय पर बैठक आयोजित की गई.राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री व लोकसभा प्रभारी मदन दिलावर ने भाजपा पदाधिकारियों,जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं से बैठक लेकर चर्चा की.इस दौरान लोकसभा प्रभारी और मंत्री मदन दिलावर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला.

 इसमें कोई लापरवाही बरती नहीं जाएगी

सरकारी स्कूलों में ड्रेस कोड और लापरवाह शिक्षकों के साथ पंचायत राज में मनमौजी अफसरों पर सख्त होते हुए कहा कि सरकारी स्कूलों में ड्रेस कोड पहले से ही लागू है लेकिन उसकी पालना कांग्रेस सरकार ने कभी नहीं करवाई. मैं हिजाब के खिलाफ बिल्कुल नहीं हूं. लेकिन विद्यालय में गणवेश में आना ही होगा. इसमें कोई लापरवाही बरती नहीं जाएगी.

 कांग्रेस सरकार में अधिकारी,कर्मचारी उपस्थिति रजिस्टर में एक छुट्टी की अवकाश लिखकर चले जाते थे, और फिर कोई नहीं आता था तो उसे जेब में रख हस्ताक्षर करने की परंपरा चल रही थी. लेकिन अब ऐसा बिल्कुल नहीं चलेगा.कर्मचारी को अवकाश पर जाने से पहले अधिकारी से परमिशन लेनी पड़ेगी. बिना बताए कोई छुट्टी पर जाएगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे.

 कांग्रेस के नेताओं के भाजपा में शामिल होने पर कहा 

आज मेने टोंक के सोरण ग्राम पंचायत का निरीक्षण किया लेकिन ग्राम विकास अधिकारी नहीं मिला. मूवमेंट रजिस्टर भी मैनटेंन नहीं थी.ऐसी लापरवाही बर्दाश्त नहीं करेंगे. कांग्रेस के नेताओं के भाजपा में शामिल होने पर कहा कि मैं तो चाहता हूं कि पूरा देश,पूरा प्रदेश यहां तक की गांव भी कांग्रेस मुक्त हो जाए. यह सब भाजपा में युक्त हो जाए. पूरी कांग्रेस विलय हो जाए.

 कोई कांग्रेस का नाम लेना रहे ही नहीं. ईडी की कार्रवाई पर भी दिलावर ने कहा कि कांग्रेस के नेता कुछ भी बोल सकते हैं, मैं उसमें क्या बोलूं.कोटा में कोचिंग छात्र-छात्राओं की आत्महत्याओं के मामले में बोलते हुए कहा आत्महत्या के कई कारण होते है उनकी मिमांसा करना आवश्यक नहीं है। कांग्रेस नेता गोविंद सिंह डोटासरा के बयानों पर भी हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा कभी किसी नेता कोई लोभ,लालच या फिर आश्वासन नहीं देती है कि अगर वो भाजपा में शामिल होंगे तो उन्हे टिकट मिलेगा या फिर कुछ दूसरी सुविधाएं मिलेगी. भाजपा की गुटबाजी के सवाल को बदलते हुए मदन दिलावर ने कहा कि गुटबाजी तो कांग्रेस में शुरू से ही थी.

 किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा

 अलवर में बीफ मामले को लेकर भी मंत्री दिलावर ने कड़े शब्दों में कहा कि गोमाता के हत्यारों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा.वहीं, लोकसभा चुनावों में 25 सीटों की जीत को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा कि यहां तो सीटे ही 25 है तो 25 तो जितेंगे ही 26 होती तो भी जीत जाते.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha elections: लोकसभा चुनाव से पहले मजबूत होगा राजस्थान का रोड नेटवर्क,रिपेयर होंगे 28 स्टेट हाइवे और 7 ओवरब्रिज

 

Trending news